सपा ने कहा बजट में बुंदेलखंड की उपेक्षा

समाजवादी पार्टी के दिग्गजों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पेश किए गए पांचवें बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त..

सपा ने कहा बजट में बुंदेलखंड की उपेक्षा

समाजवादी पार्टी के दिग्गजों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पेश किए गए पांचवें बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह बजट किसान और गरीबों के हित का नहीं है।इसमें बुंदेलखंड की उपेक्षा हुई है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद ने कहा कि इस बजट में किसानों की सिंचाई के लिए कोई भी परियोजना का जिक्र नहीं किया गया।स्मार्ट सिटी की बात करने वाले पहले बताएं कि 4 साल में कितने स्मार्ट शहर तैयार किए गए हैं।

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra के lover को जब मौसी ने पकड़ा, आईये जाने टीनएजर प्रियंका का सीक्रेट

बुंदेलखंड का किसान अन्ना मवेशियों और जंगली जानवरों से परेशान हैं। गौशाला की हालत बहुत खराब है।सरकार को इस ओर विशेष ध्यान देना चाहिए।

इसी तरह एमएलसी रमेश मिश्रा ने कहा कि सरकार को बुंदेलखंड जैसे अति पिछड़े क्षेत्र को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए प्रबंध करना चाहिए क्योंकि केंद्र व प्रदेश में दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार है।बुंदेलखंड में रोजगार के प्रबंध न होने के कारण यहां के युवा पलायन कर रहे हैं।

वही एमएलसी डॉ मानसिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षामित्रों,अनुदेशकों आंगनवाड़ी,कार्यकत्री के मानदेय बढ़ाने तथा उच्च शिक्षा में सुधार के लिए बजट में बढ़ोतरी करना चाहिए। योगी सरकार का यह बजट खाओ कमाओ बजट है। बुंदेलखंड के विकास के लिए बजट में प्रावधान होना चाहिए।

यह भी पढ़ें - रियलिटी शो के मंच पर किया बीमारी का खुलासा, जाने किस बीमारी से जूझ रहीं नेहा कक्कड़

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw cont

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0