सपा की जीत शर्त पर हार गए सपा समर्थक ने खरीदी की नई बाइक और खाई सौगंध अब दुबारा नहीं लगाऊंगा शर्त

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सपा की सरकार बनाने का दावा करने पर शर्त में अपनी बाइक गवा बैठे सपा समर्थक ने पूर्व सीएम..

सपा की जीत शर्त पर हार गए सपा समर्थक ने खरीदी की नई बाइक और खाई सौगंध अब दुबारा नहीं लगाऊंगा शर्त

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सपा की सरकार बनाने का दावा करने पर शर्त में अपनी बाइक गवा बैठे सपा समर्थक ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा दिए गए पैसे से नई मोटरसाइकिल खरीदी है और सौगंध लिया है कि अब भविष्य में कभी इस तरह की शर्त नहीं लगाऊंगा। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के नेता ने उसे नई बाइक खरीद कर दी है।  नई बाइक मिलने के बाद सपा समर्थक खुश है साथ ही उसने संकल्प लिया है कि अब दुबारा इस तरह से कोई शर्त नहीं लगाऊंगा जिससे उसे अपने कीमती वस्तु हारना पड़े।

यह भी पढ़ें - योगी मंत्रिमंडल में मंत्री बने रामकेश निषाद के क्षेत्र में बालू माफियाओं का कहर, निषाद बिरादरी के किसानों को जमकर लठियाया

मामला मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम बसहरी का है। इसी गांव में रहने वाले जिला बिलौटा सैनी टेंपो चलाता है जबकि उसका पड़ोसी अवधेश कुशवाहा इलेक्ट्रॉनिक्स और प्लास्टिक के सामान की फेरी लगाता है। जब विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार चल रहा था, तभी दोनों दोस्तों ने विगत 6 फरवरी को हार जीत की शर्त लगाई।

बिलौटा सैनी ने प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने का दावा किया जबकि अवधेश कुशवाहा पुत्र राम किशोर कुशवाहा ने सपा की सरकार बनने का दावा किया। इस पर बिलौटा सैनी ने कहा अगर प्रदेश में सपा सरकार बनती है तो मैं तुम्हें अपनी टेंपो दे दूंगा।

यह भी पढ़ें - टैबलेट वितरण : तकनीकी का प्रयोग शिक्षा और कौशल विकास में करें छात्र छात्रायें- कुलपति

वही अवधेश कुशवाहा में कहां की अगर भाजपा की सरकार बनी तो मैं अपनी मोटरसाइकिल दे दूंगा। इसके लिए दोनों ने 100 रुपए के स्टांप पेपर में लिखा पढ़ी की, जिसमें दोनों ने हस्ताक्षर किए और गांव के अनिल यादव ,शिव कुमार यादव, अनुरागी ,बाबू नन्ना व सुरेश कुशवाहा ने गवाह के रूप में हस्ताक्षर किया था।

जब चुनाव नतीजे आये तो अवधेश कुशवाहा शर्त हार गए। शर्त के मुताबिक उसने बिना किसी संकोच के अपनी मोटरसाइकिल बिलौटा सैनी को सौंप दी थी। इस बीच जानकारी होने पर अखिलेश यादव ने अवधेश को अपने पास लखनऊ बुलाया और शर्त लगाने वाले अवधेश को 1 लाख 10 हजार रुपए की आर्थिक मदद देते हुए दोबारा ऐसी शर्त न लगाने की हिदायत दी थी।

यह भी पढ़ें - बांदा की वीआईपी सीट से विधायक बने रामकेश निषाद मंत्री बनेंगे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2