हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने कहा मैं स्वस्थ हूं, अफवाहों से बचें

कोरोना महामारी के दौर में कुछ शरारती तत्वों द्वारा राजनेताओं के मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।ऐसे ही शरारती तत्वों द्वारा सदर विधायक हमीरपुर युवराज..

हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने कहा मैं स्वस्थ हूं, अफवाहों से बचें
युवराज सिंह, सदर विधायक, हमीरपुर

कोरोना महामारी के दौर में कुछ शरारती तत्वों द्वारा राजनेताओं के मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।ऐसे ही शरारती तत्वों द्वारा सदर विधायक हमीरपुर युवराज सिंह की मौत की खबर उड़ा दी गई जबकि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

यह भी  पढ़ें - कमिश्नर ऑफिस, जेल व जजी में कोरोना संक्रमण 185 नए केस मिले

अपना कामकाज कर रहे हैं, व कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे हैं। उन्होंने ऐसे तत्वों से सावधान रहने की अपील की है। उन्होंने एक बयान कहा है कि जो लोग सोशल मीडिया में इस तरह की झूठी अफवाहें उड़ा रहे हैं उन्हें मेरी सलाह है कि ऐसा कतई न करें, ऐसी झूठी खबरें उडाने से लोगों में भय व्याप्त होता है।

कोरोना महामारी कोई बहुत बड़ी बीमारी नहीं है,अगर इससे डरे न तो इस बीमारी को आसानी से हराया जा सकता है।जैसे मैंने संक्रमित होने के बाद भी इस बीमारी का डट का सामना किया और बीमारी को हराने में कामयाब रहा।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड-19 के पोटोकाल का पालन करें ,मास्क का इस्तेमाल करें, दो गज की दूरी बनाए रखें और अपने हाथों को बार-बार सैनेटाइज करें या साबुन से धोये, ऐसा करने से इस महामारी को हराने में कामयाबी मिलेगी और अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्वों से बचने की कोशिश करें।

यह भी  पढ़ें - झांसी मेडिकल कॉलेज में कोरोना पीड़ित महिला ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0