समस्याओं को लेकर धरने पर बैठे साधु-संत, आश्वासन पर खत्म किया धरना

धर्मनगरी क्षेत्र के मध्य प्रदेश इलाके में अधूरी पड़ी सीवर लाइन सहित अन्य समस्याओं को लेकर ...

समस्याओं को लेकर धरने पर बैठे साधु-संत, आश्वासन पर खत्म किया धरना

चित्रकूट।

समस्याओं के निराकरण के लिए कई बार अधिकारियों, मंत्रियों को अवगत कराया गया: संत मदन गोपाल दास

धर्मनगरी क्षेत्र के मध्य प्रदेश इलाके में अधूरी पड़ी सीवर लाइन सहित अन्य समस्याओं को लेकर धर्मनगरी के साधू संतों ने विरक्त संत मंडल के तत्वावधान में कामदगिरी मुखारबिंद मंदिर परिसर में बेमियादी धरना शुरु कर दिया। यह जानकारी होने पर एसडीएम ने धरना स्थल पहुंचकर मांगें पूरा करने का भरोसा दिया। इस पर संतो ने धरना समाप्त कर दिया है।

यह भी पढ़ें -हमीरपुरःयुवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला

शनिवार को शुरु हुए धरने में सनकादिक महराज ने कहा कि धर्मनगरी क्षेत्र में कई साल से सीवर लाइन का निर्माण किया जा रहा है। आज तक कार्य पूरा न होने से जब बरसात के मौसम की शुरुआत होती है तो सडकों में जलभराव की समस्या शुरु हो जाती है। संत मदन गोपाल दास ने कहा कि समस्याओं के निराकरण के लिए कई बार अधिकारियों सहित मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रियों को अवगत कराया गया। इसके बाद भी समस्या का निराणकरण नहीं किया गया।

संत सीताशरण महाराज ने कहा कि सीवर लाइन बनाने के लिए सडकों मेें गड्ढे कर दिए गए। जिनमें आए दिन दुर्घटनाए हो रही हैं। संत बलराम दास ने कहा कि तुलसी मार्ग में बन रहे पुल का निर्माण जल्द पूरा किया जाए। इस मौके पर संत श्याम दास, रामबालक दास, गोविद दास, रामकुमार नागा, सच्दिानंद महाराज आदि मौजूद रहे। एसडीएम के आश्वासन पर धरना खत्म किया है।

यह भी पढ़ें -अमरनाथ यात्रा के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, बुन्देलखण्ड के किस स्टेशन पर होगा हाल्ट? जानें पूरी डिटेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0