जन विश्वास यात्रा में चित्रकूट में उमड़ा अपार सैलाब गदगद हुईं साध्वी निरंजन ज्योति

उत्तर प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित जनविश्वास यात्रा के आज जनपद मे दूसरे दिन कि यात्रा आज मुख्यालय से प्रारम्भ हुयी जिसमे..

जन विश्वास यात्रा में चित्रकूट में उमड़ा अपार सैलाब गदगद हुईं साध्वी निरंजन ज्योति

  • मानिकपुर की जनता ने विधायक नहीं बेटा चुना है - साध्वी निरंजन ज्योति

उत्तर प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित जनविश्वास यात्रा के आज जनपद मे दूसरे दिन कि यात्रा  आज मुख्यालय से प्रारम्भ हुयी जिसमे मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति जी प्दे श मंत्री देवेश कोरी जी उपस्थित रहे|मानिकपुर विधान सभा मे लालता रोड मे विधायक आनंद शुक्ला जी के नेतृत्व मे विशाल जनसभा आयोजित की गयी , विशाल जनसभा में पहुंची क्षेत्र की अपार जन समूह का जनसैलाब देख गदगद हुई केंद्रीय राजमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति।विशाल जनसभा से लगे विधायक आनंद शुक्ला के नारे।

यात्रा का मुख्यालय मे कई जगह स्वागत किया गया यात्रा का आगे कालूपुर खोह भौरी रैपुरा बोडीपोखरी मे स्वागत एवम लालता रोड मे जनसभा के बाद छीबो राजापुर मे स्वागत किया गया इसके उपरान्त यात्रा फतेहपुर जनपद के लिये प्रस्थान कर गयी। सभा को सम्बोधित करते हुये साध्वी ने कहा कि जब से देश मे मोदी जी की व प्रदेश मे योगी जी की सरकार बनी तब से देश व प्रदेश का चहुमुखी विकाश हुआ है।

यह भी पढ़ें - मतदाता को आधार से जोड़ने का फैसला जल्दबाजी में हो रहा - मायावती

मोदी जी समय मे हमारे देश का मान सम्मान दुनिया में बढा है। पूर्व की सरकारे जहाँ दुनियां के सामने हाथ फैलाने का काम करती रही है। वही मोदी जी ने देश के अन्दर बैक्सीन बना कर दुनियां को देने का काम किया है। पहले जहा गावो मे एक दो आवास आते थे वह भी भ्रष्टाचार की भेट चढ जाते थे मोदी जी के समय मे हर गरीब को आवास देने का काम किया गया है और इसका पैसा सीधे लाभार्थी के खाते मे भेजने का काम किया गया है घर घर मे शौचालय रसोई गैस देकर महिलाओ के मान सम्मान को बढाने का काम किया है।

आगे बोलते हुये साध्वी ने कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं । आज अपराधियों और माफियाओं का सफाया हो रहा है और माफियाओं के कब्जे से जमीनो को छुडाकर गरीबो के घर बनाये जा रहे हैं । आज भाजपा की मोदी सरकार के कारण ही 22 लाख गरीब पक्के मकान के मालिक बन गए हैं । राज्यमंत्री चन्द्रिका उपाध्याय ने कहा कि भाजपा सरकार मे आज एक एक मजरे तक बिजली पहुचाने का काकाम किया है। जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे ने कहा कि भाजपा की सरकार विकास के कार्यों के लिए ही बनी है । सांसद आर के सिंह पटेल जी ने कहा कि आज वह काम हुये है जो पिछले कई सालो मे नही हो पाये तीन तलाक,धारा 370जैसे मुद्दो को हल करने का काम किया गया है|

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन विश्वास यात्रा में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा आयेंगे

आनंद शुक्ल ने कहा की मऊ मानिकपुर क्षेत्र जो कभी डकैतो का गढ रहा हैं भाजपा सरकार मे सब का खात्मा हुआ है आज पाढा का हर आदमी अमन चैन से रह रहा हैं| अशोक जाटव ने कहा कि दलितों का सर्वाधिक विकास भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुआ है। सांसद हमीरपुर व पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष भा.ज.युवा मोर्चा पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि मोदी योगी सरकार ने बुन्देलखण्ड को हर घर जल योजना ,सिंचाई परियोजनाओं को देकर जीवन दान दिया है, केन- बेतवा परियोजना की विश्व में चर्चा हो रही है|

उन्होंने कहा कि हमारे यहां तो हमेशा ही मां,, बहनों का सम्मान रहा है, कांग्रेस के मातृ शक्ति से संबंधित गलत बयान बाजी पर  सिंह ने कहा कि पहले प्रियंका गांधी अपने बद्तामीज विधायकों को जूते मारकर पार्टी से बाहर करें। इस अवसर पर भैरो प्रसाद मिश्र, अर्जुन शुक्ला,अरविंद मिश्रा,गगाधर शुक्ला, लवकुश चतुर्वेदी, रंजना उपाध्याय आदि ने सभा को सम्बोधित किया। भागवत त्रिपाठी ने बताया कि सभा में जिला उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल,बद्री विशाल त्रिपाठी,अर्जुन शुक्ला,शुनील पटेल,राघवेन्द्र सिह,बाला जी,मनीष सिह,नरेन्द्र पटेल, महेश पाडे,हीरो मिश्रा,महेन्द्र कोटार्य, अंजू वर्मा, प्रेमलाल बाल्मीकी, अश्विनी, राजेश जायसवाल, समस्त कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे है।

यह भी पढ़ें - समाजवादी झंडा और लाल टोपी अन्याय के खिलाफ संघर्ष का प्रतीक : महेश कश्यप

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1