सागरः प्रधानमंत्री मोदी ने 100 करोड़ से निर्मित होने वाले संत रविदास मंदिर का किया भूमिपूजन 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश में सागर के बडतूमा पहुंचे और यहां 100 करोड़ रुपये से निर्मित होने वाले संत रविदास मंदिर का ..

सागरः प्रधानमंत्री मोदी ने 100 करोड़ से निर्मित होने वाले संत रविदास मंदिर का किया भूमिपूजन 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश में सागर के बडतूमा पहुंचे और यहां 100 करोड़ रुपये से निर्मित होने वाले संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन किया। पीएम मोदी के आतिथ्य में मध्य प्रदेश में 5 स्थानों से निकली समरसता यात्राओं का भी आज समापन हो गया। इस दौरान उन्होंने सागर को कई विकास परियोजनाओं की सौगात भी दी। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए सभा स्थल पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें- चलते ट्रक में चालक की हत्या कर यमुना में फेंका शव,इस वजह से हुई हत्या

 सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री के कारण मध्य प्रदेश में 1 करोड़ 30 लाख लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। उन्होंने कोरोना के समय में वैक्सीन लगवाकर देश के लोगों की जान बचाई। बीना में 50 हजार करोड़ रुपये का निवेश आने वाला है। इसी बुंदेलखंड की धरा पर केन और बेतवा का काम प्रारंभ होने वाला है। यह धरती पंजाब और हरियाणा को मात देगी। अंग्रेजों के बनाए कानून बदले जा रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संत रैदास की जीवनी और पदावली पुस्तक भेंट की।

यह भी पढ़ें- कानपुर सेंट्रल की ये 8 ट्रेनें झांसी होकर नही, इन बदले रूटों से चलेंगी, देखें लिस्ट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सागर के बड़तूमा में सौ करोड़ की लागत से संत रविदास भव्य मंदिर, स्मारक का भूमि-पूजन किया। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के चलते बड़तूमा, ढाना एवं आस पास के तीन किमी के क्षेत्र में ड्रोन, पैराग्लाइडर, हाट बैलून पर प्रतिबंध लगाया गया है। वहीं भीड़ इतनी ज्यादा हो गई है कि यहां वाहनों का करीब पांच किलो मीटर से ज्यादा लंबा जाम लग गया है।

यह भी पढ़ें-  कार सवार पूर्व ब्लाक प्रमुख पर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली,जाने क्या हुआ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शनिवार को दोपहर 1.45 बजे खजुराहो विमानतल पहुंचने पर आत्मीय स्वागत किया गया। छतरपुर जिले के प्रभारी एवं एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, मिनिस्टर इन वेटिंग खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की आगवानी की। छतरपुर जिले के विधायकगण प्रद्युम्न सिंह लोधी, राजेश शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष विद्या अग्निहोत्री, पूर्व राज्य मंत्री ललिता यादव, नपाध्यक्ष छतरपुर ज्योति चौरसिया, पूर्व विधायक रेखा यादव सहित मलखान सिंह अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी स्वागत किया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0