झाँसी : बोले सीओ सिटी, छात्रा की आरोपित से थी पहले से दोस्ती, होती थी फोन पर बात

कोतवाली थाना क्षेत्र में कोचिंग से लौट रही छात्रा के गले पर दानिश खान नाम के युवक ने ब्लैड से ताबड़तोड़ हमला करते हुए..

झाँसी : बोले सीओ सिटी, छात्रा की आरोपित से थी पहले से दोस्ती, होती थी फोन पर बात

  • मामला कोचिंग जा रही छात्रा पर ब्लैड से ताबड़तोड़ हमले का

कोतवाली थाना क्षेत्र में कोचिंग से लौट रही छात्रा के गले पर दानिश खान नाम के युवक ने ब्लैड से ताबड़तोड़ हमला करते हुए उसे मरणासन्न कर दिया। घटना में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इस मामले में सीओ सिटी का बयान सामने आया है कि छात्रा की आरोपित से पहले से ही दोस्ती थी। उसके फोन से आरोपित के फोन पर बात होना भी बताया जा रहा है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल का भी नाम आया

बीती शाम नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया था जब बताया गया कि कक्षा 12 की छात्रा रोशनी( काल्पनिक नाम ) मिशन गेट के पास सूद कॉलोनी में रोज की तरह कोचिंग पढ़ने गयी थी। रास्ते मे उसे उसका पुराना दोस्त करारी निवासी दानिश खान मिला। आरोप है कि दानिश ने लड़की के गले, चेहरे आदि पर ब्लैड से वार किए। लड़की की सहेली ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही थी।

सूचना पर पहुँचे कोचिंग टीचर व पुलिस ने घायल लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गम्भीर देखते हुए उसे मेडिकल कालेज रिफर किया गया था। लड़की की मां ने आरोप लगाया कि दानिश उसकी पुत्री को 2 साल से छेड़ रहा था, जब लड़की ने उसे टोका तो, आज उसने हमला कर दिया। इस मामले में सीओ सिटी राजेश कुमार राय ने बताया कि लड़के की छात्रा से पहले से दोस्ती थी। पड़ताल में सामने आया है कि पहले से दोनों की फोन पर बात भी होती थी। मामले की जांच की जा रही है, आरोपित दानिश की तलाश में दबिश जारी है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का जायजा लेने जालौन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी

यह भी पढ़ें - सिटी डवलपमेंट प्लान में चित्रकूट व झांसी भी शामिल, विश्व पटल में मिलेगी बेहतर पहचान

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
1
angry
3
sad
3
wow
2