बालू लदा ओवरलोड ट्रक बेकाबू होकर पलटा, सड़क किनारे 6 लोग दबे, एक बच्चे की मौत

जनपद बांदा में सोमवार को सवेरे बालू से भरा एक ओवरलोड ट्रक तेज गति से जाते समय अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे सड़क...

बालू लदा ओवरलोड ट्रक बेकाबू होकर पलटा, सड़क किनारे 6 लोग दबे, एक बच्चे की मौत

जनपद बांदा में सोमवार को सवेरे बालू से भरा एक ओवरलोड ट्रक तेज गति से जाते समय अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे सड़क किनारे आधा दर्जन लोग चपेट में आकर ट्रक के नीचे दब गए, उनके ऊपर बालू गिर गई। आनन-फानन में रेस्क्यू करके पुलिस द्वारा 3 लोगों को सुरक्षित निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। इस दुर्घटना में एक 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। 

यह भी पढ़ें - ललितपुर में एनएच-44 पर सागर से दिल्ली जा रही बस पलटी, 12 से अधिक लोग घायल

औगासी में रहने वाले रवि मुंबई में रहकर नौकरी करते हैं और उनका परिवार गांव में ही रहता है। सोमवार की सुबह रवि का दो वर्षीय बेटा अंशू घर के बाहर मंदिर के पास खेल रहा था, वहीं मंदिर की दीवार के पास सड़क किनारे कुछ लोग बैठे थे। इस बीच बबेरू रोड से गुजर रहा मौरंग लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटते ही मौरंग के नीचे मासूम समेत सभी लोग दब गए।

यह भी पढ़ें - महिला की हत्या कर, जला हुआ शव अर्द्धनग्न अवस्था में फेंका

हादसा देखते ही लोग शोर मचाते हुए दौड़े और बचाव कार्य शुरू किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे दबे लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया। इनमें से एक 2 साल के बच्चे का शव बाहर निकला। अन्य लोगों के दबे होने की आशंका पर पुलिस द्वारा क्रेन के जरिए ट्रक को सीधा कराया गया। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई जिससे यहां यातायात बाधित रहा। 

यह भी पढ़ें - बिहार की तर्ज में यूपी में भी शराबबंदी की मांग को लेकर जदयू की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने शुरू की मुहिम

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सड़क सकरी होने के कारण औगासी की तरफ जा रहे ट्रक के सामने अचानक दूसरा ट्रक आ गया। जिससे औगासी की तरफ जाने वाला ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जहां कुछ लोग नल से पानी ले रहे थे। जो ट्रक के नीचे दब गए। इन्हीं में एक 2 वर्षीय बच्चा भी दब गया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। पांच अन्य घायलों को सुरक्षित निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है, जिनका इलाज चल रहा है इनमें तीन की हालत गंभीर है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0