जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में हुई थी संदीप की हत्या

हमीरपुर जिले में पुलिस ने तीन दिन पूर्व हुई हत्या के मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया है और घटना में उपयोग किया गया..

जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में हुई थी संदीप की हत्या
जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में हुई थी संदीप की हत्या ..

हमीरपुर जिले में पुलिस ने तीन दिन पूर्व हुई हत्या के मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया है और घटना में उपयोग किया गया डंडा व अन्य सामान अभियुक्त की निशानदेही पर बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : लोडर ने बाइक में मारी टक्कर दो लोगों की मौत, एक घायल

दोनों के बीच जुआ खेलने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि अभियुक्त ने संदीप की एक विद्यालय के पीछे ले जा कर हत्या कर दी।मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया।

मामला हमीरपुर जिले राठ थाना क्षेत्र के इटयाल गांव में तीन दिन पहले 27 जुलाई को संदीप प्रजापति का शव कमला देवी बालिका विद्यालय के पीछे बबूल के झाड़ के पास मिला था इस संबंध में मृतक के पिता गणेशी प्रसाद ने अपने पुत्र की अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या किए जाने की तहरीर थाना राठ में दी था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : तमंचा लेकर घूम रहे युवक का फोटो वायरल पुलिस ने किया गिरफ्तार

राठ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की, वादी के बयान गवाहों के बयान व घटनास्थल का निरीक्षण किया और अभियुक्त नीतेंद्र कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि नीतेंद्र एवं मृतक संदीप के बीच ताश के पत्तों को खेलते समय झगड़ा हो गया था मृतक संदीप ने उसे बेइज्जत किया। इस बात को लेकर आरोपी नीतेंद्र संदीप से चिढ़ने लगा था।नीतेंद्र ने फोन करके 26 जुलाई को संदीप को बुलाया और शौच के लिए जाने की बात कही।

दोनों कमला देवी विद्यालय के पीछे गए संदीप आगे चल रहा था पीछे से नीतेंद्र ने डंडे से संदीप के सिर पर वार किया, संदीप वहीं गिर गया। नीतेंद्र ने वहीं पर पड़ी ईट से भी सिर पर वार किया। आरोपी नीतेंद्र की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल और पुलिस ने हत्या करने में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें -  हमीरपुरः कोतवाली की हवालात में नाबालिग किशोरी के अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0