सतना की छात्रा को बांदा में बंधक बनाकर कई दिनों तक किया गया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के सतना जिले के मझगवां में रहने वाली सतना के कालेज छात्रा को रास्ते से रिश्ते के मामा द्वारा अपहरण कर..

सतना की छात्रा को बांदा में बंधक बनाकर कई दिनों तक किया गया दुष्कर्म
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के सतना जिले के मझगवां में रहने वाली सतना के कालेज छात्रा को रास्ते से रिश्ते के मामा द्वारा अपहरण कर उत्तर प्रदेश के बांदा ले जाकर बंधक बनाने और जबरन दस्तावेजों में हस्ताक्षर कराकर शादी कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। उसे बांदा में कई दिनों तक बंधक बनाकर कर रखा गया। बांदा से भागकर अपने परिवार के साथ सतना पहुंची छात्रा ने सिटी कोतवाली पुलिस को अपनी आपबीती बताते हुए मामला दर्ज कराया है। 

मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने शून्य पर प्रकरण दर्ज कर मामले की डायरी सिविल लाइन पुलिस को सौंपी जिसके बाद सिविल लान पुलिस ने जांच करते हुए 33 वर्षीय आरोपित को उसके वर्तमान निवास जिला अजयगढ़ जिला पन्ना से गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी कार्रवाई एसपी आशुतोष गुप्ता के निर्देशन में एएसपी सुरेंद्र कुमार जैन और सीएसपी महेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में सिविल लाइन थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी के नेतृत्व में की गई।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने लगायी बैरीकेडिंग, आवागमन घंटों रहा बंद !

दरअसल मझगवां की रहने वाली 23 वर्षीय छात्रा सतना के एक महिला कालेज में पढाई करती है जो कि मझगवां से 4 मई 2022 को अपने कालेज के लिए निकली थी जो कि घर वापस नहीं गई। इस मामले में सतना में निवास छात्रा के चचेरे भाई ने सिटी कोतवाली थाना में गुमशुदा की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा जांच में छात्रा का मोबाइल भी बंद हो गया था और उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। लेकिन शिकायत के ढाई माह बाद 21 जुलाई को छात्रा अपने पिता व भाई के साथ थाना पहुंची और अपने साथ हुई घटनाक्रम के बारे में बताया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह 4 मई 2022 को अपने गांव से कालेज के लिए निकली थी उसी दौरान उसके रिस्ते के मामा जो कि हुसैनपुर बांदा के रहने वाले हैं और फिलहार अजयगढ पन्नाा में रहते हैं। उनके मोबाइल से उसके मोबाइल में फोन आया कि तुम कहा हो तुमसे बात करनी है। छात्रा ने बताया कि पहचान होने के कारण वह रास्ते में उनकी कार में बैठ गई जिसके बाद वह धमकी देते हुए और चुपचाप गाड़ी में बैठे रहने का बोलकर उत्तर प्रदेश के बांदा ले गया। जहां एक कमरे में बंद कर दिया। वहां आरोपित ने एक वकील को साथ में लाकर धमकाते हुए उसे अपनी मर्जी से आने का कहलवाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद कोरे कागज में हस्ताक्षर कराकर चला गया था और रात 12 बजे आकर बोला कि तुम मेरी बीवी बन चुकी है।

यह भी पढ़ें - झांसी : जीआरपी के सिपाहियों ने किन्नर को पीटा, मचा हंगामा

यह भी पढ़ें - आफत बनी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से मां बेटे सहित चार की मौत, तीन झुलसे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2