बांदा : ज्वेलर्स की दुकान में असफल लूट का दूसरा आरोपी अवैध तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार

बांदा शहर के इंद्रा नगर क्षेत्र में पिछले दिनों ज्वेलर्स की दुकान में तीन युवकों ने अवैध असलहों के बल पर लूट का प्रयास किया था..

बांदा : ज्वेलर्स की दुकान में असफल लूट का दूसरा आरोपी अवैध तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार
फाइल फोटो

बांदा शहर के इंद्रा नगर क्षेत्र में पिछले दिनों ज्वेलर्स की दुकान में तीन युवकों ने अवैध असलहों के बल पर लूट का प्रयास किया था। यह घटना सीसीटीवी कैमरे भी कैद हो गई थी। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ के पहले ही जेल भेज दिया था और सोमवार को पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी पकड कर जेल भेज दिया है।  बतातें चलें कि 7 सितंबर को शाम लगभग 4.30 बजे बाइक में सवार तीन बदमाश इंदिरा नगर स्थित आदर्श आभूषण केंद्र पहुंचे और दुकान में घुसकर दुकानदार अनुराग सोनी पर तमंचा तान दिया था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : मोबाइल छीन रहे बदमाशों से मुकाबला करते समय युवती बाइक से गिरकर घायल

दुकान में ही उनकी बेटी रोशनी भी मौजूद थी। दूसरे बदमाश ने उसे भी तमंचे के घेरे में लेने की कोशिश की लेकिन दोनों पिता-पुत्री ने बदमाशों का डट का विरोध किया। जिससे बदमाश लूटपाट करने में नाकाम रहे। इस दौरान एक बदमाश ने तमंचे से फायर भी किया जो मिस हो गया जिससे बदमाश आनन-फानन में बाइक से ही भाग निकलने में सफल हुए। इस घटना के बाद लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई थी। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की गई।

घटना के एक सप्ताह बाद कोतवाली नगर और एसओजी की संयुक्त टीम ने केन नदी पुल पर अभियुक्त सिराज पुत्र अशफाक हुसैन निवासी आजाद नगर कालू कुआं कोतवाली नगर बांदा को अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार कर किया था। उसके दो साथी फरार चल रहे थे। इस घटना के दूसरे आरोपी महफूज शेख पुत्र मकसूद अहमद निवासी गम्भीरपुर थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ को सिविल लाइन चौकी इंचार्ज दुर्विजय सिंह ने मुखबिर की सूचना पर रोडवेज बस स्टैंड बांदा से शनिवार को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया।घटना का तीसरा आरोपी अभी भी फरार है।

यह भी पढ़ें - बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर ने पीछा कर रहे युवक की चाकू मारकर हत्या की

यह भी पढ़ें - बिच्छू गैंग का सदस्य वेश्यावृत्ति के लिए बना रहा दबाव, मुकदमा दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1