2022 में कानपुर में कोरोना से दूसरी मौत, एक दिन में आए 250 नए केस मरीज

वैश्विक महामारी कोरोना का दायरा एक बार फिर कानपुर में बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को लगातार दूसरे दिन एक कोरोना मरीज..

2022 में कानपुर में कोरोना से दूसरी मौत, एक दिन में आए 250 नए केस मरीज
फाइल फोटो

  • स्वास्थ्य विभाग वैक्सीनेशन का बढ़ा रहा है बराबर दायरा

वैश्विक महामारी कोरोना का दायरा एक बार फिर कानपुर में बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को लगातार दूसरे दिन एक कोरोना मरीज की मौत हो गई यह मरीज भी महिला ही थी। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बताया गया कि मंगलवार को जनपद में कुल 250 कोरोना संक्रमित मरीज मिले।

यह भी पढ़ें - कानपुर में कोरोना से पहली मौत, एक दिन में आए 243 मरीज

इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 1172 पहुंच गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. नेपाल सिंह की रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर में 250 नए मामले सामने आने के बाद अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1172 पर पहुंच गई है।

कोरोना के नए मामले आईआईटी, चमनगंज, लाल बंगला, बाबूपुरवा, नौबस्ता, लक्ष्मीपुरवा, गीता नगर, नवाबगंज, एचबीटीयू, तिलक नगर, मेडिकल कालेज, राम नारायण बाजार, सिविल लाइन, खलासी लाइन, कर्नलगंज, बाकरगंज, हरवंश मोहाल, सीटीआई, विष्णुपरी, झकरकटी, ट्रांसपोर्ट नगर, पनकी पुराना कानपुर, रंजीत नगर, अंबेडकर पुरम, फेथफुलगंज, किदवई नगर, बर्रा समेत अन्य इलाकों से मिले हैं।

यह भी पढ़ें - बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित लोगों की जाये मदद : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

  • कोरोना से हुई महिला की मौत

कानपुर में दूसरे दिन लगातार एक मरीज की मौत हो गई। यह मौत भी महिला की है। सीएमओ के मुताबिक ओम पुरवा निवासी 63 वर्षीय कोरोना से ग्रसित थी और वह अस्थमा व सीओपीडी से ग्रसित थी।

बताया कि मंगलवार को 6446 लोगों की कोरोना टेस्टिंग की गई। इसमें एंटीजन सैंपल में ही 43 संक्रमित मिले। वहीं, 12 लोग होम आइसोलेशन में स्वस्थ हो गए।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में ओमिक्रोन के 23 नए मरीज मिले, स्वास्थ्य विभाग सतर्क

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0