कोरोना महामारी की दूसरी लहर हुई विकराल, क्या रेल संचालन में लग सकता है ब्रेक ?

कोरोना महामारी की दूसरी लहर विकराल रूप लेती जा रही है, इस बीच रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा ने रेल सेवाओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। रेलवे बोर्ड ने..

कोरोना महामारी की दूसरी लहर हुई विकराल, क्या रेल संचालन में लग सकता है ब्रेक ?

कोरोना महामारी की दूसरी लहर विकराल रूप लेती जा रही है। इस बीच रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा ने रेल सेवाओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। रेलवे बोर्ड ने साफ किया है कि ट्रेनों को रोकने या उसपर पाबंदी लगाने की अभी कोई योजना नहीं है।लेकिन यात्रियों के बड़ी संख्या होने की वजह से, हम कोरोना वायरस से संक्रमित न होने की पुष्टि करने वाली रिपोर्ट नहीं मांग सकते।

यह भी पढ़ें - ट्रेनों में पार्सल लोड करने से पहले अब होगी जांच, असुरक्षित सामान भेजने पर होगी सख्त कार्रवाई

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा ने कहा कि जो लोग यात्रा करना चाहते हैं, उनके लिए ट्रेनों की कोई कमी नहीं है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मांग के अनुसार ट्रेनें चलाईं जाएंगी।

इन महीनों में रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की संख्या सामान्य देखी गई, हम जरूरत के अनुसार ट्रेनों की संख्या बढ़ाएंगे। यात्रियों के बड़ी संख्या होने की वजह से, हम कोरोना वायरस से संक्रमित ना होने की पुष्टि करने वाली रिपोर्ट नहीं मांग सकते।

चेयरमैन सुनीत शर्मा ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में जिन मजदूरों के पलायन की बात कही जा रही है वो पलायन नहीं है बल्कि ये रेलवे के सामान्य यात्री हैं।

यह भी पढ़ें - ट्रेन में महिला ने दिया पुत्र को जन्म, आरपीएफ ने पहुंचाया जिला अस्पताल

नाईट कर्फ्यू से बचने के लिए ये जल्दी स्टेशन पहुंच जाते हैं जिसकी वजह से भीड़ दिखाई दे रही है। यहां ट्रेनों की आवाजाही रोकने या कम करने के लिए अभी तक कोई आधिकारिक परिपत्र नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के बेटे आईजी राजाबाबू सिंह ने मणिपुर में संभाली बीएसएफ की कमान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0