सीआईडी और क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर ठग बन बैठा मुख्यमंत्री का ओएसडी

कौशाम्बी जनपद पुलिस ने मंगलवार को हाई प्रोफाइल ठग पंकज सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से तीन..

सीआईडी और क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर ठग बन बैठा मुख्यमंत्री का ओएसडी

कौशाम्बी जनपद पुलिस ने मंगलवार को हाई प्रोफाइल ठग पंकज सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से तीन मोबाइल फोन, कई बैंक खातों की पास बुक, डायरी व् जनसूचना डायरी बरामद की है। एसपी के मुताबिक आरोपित पंकज सिंह ने सीआईडी और क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर अपराध की दुनिया में पंहुचा है।

अब तक पंकज नाम बदल बदल कर 40 से अधिक अफसरों से रुपये ऐठ चुका है। पुलिस पंकज के मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही कर रही है।

यह भी पढ़ें - हेलो! मैं कमिश्नर बोल रहा हूं, आपकी नाली साफ हो गई 

पुलिस की हिरासत में खड़ा मटमैले रंग की टीशर्ट पहने शख्स का नाम पंकज सिंह है। शक्ल भोली है लेकिन कारनामा बेहद शातिर है। मूलतः अमेठी जनपद के रायदे गांव का रहने वाला पंकज पश्चिम बंगाल व् छत्तीसगढ़ में रहकर अपराध करता है।

पुलिस की जाँच में आरोपित शख्स के तीन अलग अलग नाम पंकज सिंह उर्फ अरविन्द कुमार मिश्रा उर्फ अजय कुमार मिश्रा सामने आया है। एसपी अभिनन्दन ने इसके कारनामो का खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपित अलग अलग नामो से मुख्यमंत्री का ओएसडी बन कर फोन से रुपये मांगता है। 

यह भी पढ़ें - बरौनी अहमदाबाद एक्सप्रेस अब बुन्देलखण्ड के बाँदा चित्रकूट महोबा से होकर गुजरेगी

एसपी अभिनन्दन बताते है आरोपित पंकज ने जनपद के आबकारी अधिकारी, सीएमओ, एआईजी स्टैम्प समेत अन्य अधिकारियो से रुपये की मांग ओएसडी बन कर करता था। पंकज के गुनाहो का कला चिटठा खुलते एसपी बताते है कि आरोपित टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल व् सीआईडी देख कर जुर्म के नए नए तरीके अपनाता था। सीरियल के पंकज सिंह नाम के किरदार के नाम पर ही उसके अपना नाम भी पंकज रखा है।

यह भी पढ़ें - दिशा पटानी की फौजी बहन खुशबू पटानी के आगे फीकी पड़ी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

एसपी का दावा है कि आरोपित अपराध करने के दौरान पूरी निडर रहता है। पुलिस अब इस बात की तस्दीक करने की कोशिस कर रही है कि आरोपित ने जिन अधिकारियो से रुपये मांगे है उसने बयान दर्ज कर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0