बांदा : प्रेमी के साथ नाबालिग बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पिता बेटी की हत्या की थी, गिरफ्तार

एक ही कॉलेज में साथ पढ़ने वाले युवक-युवती में प्रेम हो गया। एक दिन पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया..

बांदा : प्रेमी के साथ नाबालिग बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पिता बेटी की हत्या की थी, गिरफ्तार

एक ही कॉलेज में साथ पढ़ने वाले युवक-युवती में प्रेम हो गया। एक दिन पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। इसके बाद पिता को आवेश आया और उसने तमंचे से बेटी को गोली मार दी और उसके बाद खेत चला गया। बाद में पुलिस ने शव को बरामद कर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। घटना के 12 दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए इस मामले में पिता और मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना जनपद बांदा में थाना कमासिन अंतर्गत ग्राम खटान की है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक  लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 28 मई 2022 को थाना कमासिन क्षेत्र के ग्राम खदान में सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की का शव उसके ही घर में पड़ा हुआ है। इस सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था और मृतका के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया था।

यह भी पढ़ें - नुपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर कई जिलों में नमाज के बाद हंगामा, प्रयागराज में पथराव लाठीचार्ज

पुलिस अधीक्षक द्वारा इस घटना का खुलासा करने के लिए एक टीम गठित की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली मारकर हत्या की पुष्टि की गई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने और हत्यारे तक पहुंचने के लिए कवायद तेज कर दी। इस बीच सीडीआर और सर्विलांस की मदद से पता चला कि इसी थाना क्षेत्र के ग्राम वीरा निवासी बृजेश प्रजापति एक ही कॉलेज में साथ पढ़ता था। जो मृतिका के छोटे भाई बहनों को ट्यूशन पढ़ाने घर आता था।

इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हो गए। 28 मई को बृजेश मृतिका से मिलने उसके घर आया था। उसी दौरान दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पिता ने देख लिया और घटना को अंजाम दिया। इस बारे में पिता को संदिग्ध मानते हुए गहराई से पूछताछ की गई तो पिता रामसुंदर द्विवेदी पुत्र राम अवतार ने स्वीकार किया कि उसने क्रोध में आकर अवैध तमंचे से बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में अवैध तमंचा और कारतूस भी पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने मृतका के प्रेमी बृजेश कुमार प्रजापति पुत्र शिव शंकर निवासी ग्राम बीरा थाना कमासिन को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - यमुना नदी पर एक और रेलवे पुल की सौगात, जल्द ही पुल पर पूरी रफ्तार से दौड़ेंगी ट्रेनें

यह भी पढ़ें - भारत गौरव ट्रेन की शुरुआत, ट्रेन नेपाल जायेगी और अयोध्या, चित्रकूट होते हुए इन स्टेशनों में जाएगी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
2
love
1
funny
1
angry
3
sad
2
wow
2