बांदा के वरिष्ठ पत्रकार की इस वजह से चाकू मारकर की गई निर्मम हत्या

जनपद के वरिष्ठ पत्रकार कामता वर्मा की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।परिवारी जनों ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को..

बांदा के वरिष्ठ पत्रकार की इस वजह से चाकू मारकर की गई निर्मम हत्या
फाइल फोटो

जनपद के वरिष्ठ पत्रकार कामता वर्मा की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।परिवारी जनों ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को नामजद किया है। इस घटना से पत्रकारों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। घटना शहर कोतवाली अंतर्गत छावनी मोहल्ले की है। बताया जाता है कि कामता वर्मा (65) पुत्र लक्ष्मी प्रसाद वर्मा निवासी कैलाशपुरी बांदा गत 11 अप्रैल को बाजार गए थे।

यह भी पढ़ें - बांदा के डॉ. एमसी पाल ने ठेकेदार को क्यों दी जान से मारने की धमकी

तभी स्टेशन रोड में पालीवाल बिल्डिंग के सामने से निकलते समय भारत रेडियो की दुकान में बैठे बउआ ठाकुर पुत्र जयपाल ठाकुर निवासी नोनिया मुहाल कटरा बांदा ने बुलाया तो वह उनके पास चले गए।

तभी वहां पहले से मौजूद प्रमोद यादव उर्फ मोदी पुत्र श्री शिव मंगल यादव निवासी ग्राम चटगनक देहात कोतवाली बांदा व एक अज्ञात व्यक्ति ने दुकान की शटर बंद कर दी और उक्त तीनों लोगों ने उन पर चाकू से हमला किया और कहते रहे कि तुम बहुत बड़े पत्रकार हो, हमारी बहुत शिकायतें करते हो अब भगवान के पास जाकर हमारी शिकायत करना।

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता का बड़ा कारनामा, लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप और बनाया वीडियो

इस बारे में जानकारी देते हुए मृतक के पुत्र शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पिता को मरणासन्न करके हमलावरों ने दुकान के बाहर फेंक दिया। यह देख कर वहां काफी लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।जिन्होंने घटना की जानकारी मुझे दी। वहां मौजूद लोगों ने हमलावरों को मोटरसाइकिल से भागते हुए भी देखा है।घटना के बाद पिता को मैंने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

बांदा में वरिष्ठ पत्रकार कामता वर्मा की चाकू मारकर निर्मम हत्या..

जहां हालत नाजुक होने पर आज बुधवार को डॉक्टरों ने इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। जिनकी रास्ते में मौत हो गई। बता दें कि, पत्रकार कामता वर्मा लंबे अरसे से पत्रकारिता से जुड़े रहे हैं और कई अखबारों में समाचार संकलन और संपादन का काम भी किया है। 2 साल पहले बीमार होने के बाद उन्होंने पत्रकारिता का काम बंद कर दिया था और आज उनकी निर्मम हत्या से पत्रकारों में गहरा रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें - खजुराहो से पन्ना के बीच रेल लाइन निर्माण को इस वजह से नहीं मिल पा रही रफतार

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2