सनसनी : प्रेमिका की शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने सरेआम प्रेमिका को छुरा मारकर किया लहूलुहान

प्रेमिका की शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने शुक्रवार को सवेरे सरेआम प्रेमिका को छुरा मारकर लहूलुहान कर दिया..

सनसनी : प्रेमिका की शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने सरेआम प्रेमिका को छुरा मारकर किया लहूलुहान

बाँदा ब्रेकिंग,

प्रेमिका की शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने शुक्रवार को सवेरे सरेआम प्रेमिका को छुरा मारकर लहूलुहान कर दिया। जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। इस घटना से गांव में सनसनी फ़ैल गई। घटना की तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए टीमें गठित की। एक घंटे के अंदर आरोपी को पुलिस ने घेर लिया लेकिन उसने पुलिस पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उसे गोली मारी। गोली पैर में लगी और वह पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें - बांदा : मामी के साथ रेप करने वाला जेई भांजा गिरफ्तार

एसपी ने एक घंटे के अंदर हमलावर के पकड़े जाने पर पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।घटना जनपद बांदा के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर की है। इसी गांव में शुक्रवार को सुबह लगभग 6 बजे एक युवक ने मंजू (22) पत्नी अरविंद को छुरा मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड के साथ जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही हमलावर की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई।इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि महोखर गांव निवासी मंजू का गांव के ही युवक प्रमोद वर्मा पुत्र मूलचंद वर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन 15 दिन पहले मंजू की दूसरी जगह शादी हो गई। इस बात से प्रमोद वर्मा बहुत आहत हुआ और आज शुक्रवार को सवेरे उसने मंजू को मंजू की चाकू मारकर नृशंस हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में सफर करने वालों को बुंदेली वीरों के होंगे दर्शन, बुंदेली कला संस्कृति भी दिखाई देगी

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ मैं भी मौके पर पहुंचा और हमलावर की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिए। इस बीच जानकारी मिली की आरोपी शहर कोतवाली अंतर्गत कृषि विश्व विश्वविद्यालय के आसपास देखा गया है। इस पर पुलिस ने अभियुक्त के छिपने वाले ठिकाने पर चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। अपने आप को चारों तरफ से घिरा देखकर अभियुक्त ने तमंचे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई और पुलिस की गोली उसके पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया और तभी उसे पुलिस ने दबोच लिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी के पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
3