सनसनी : प्रेमिका ने प्रेमी की उस्तरे से गला काटकर की हत्या, शव को ट्रॉली बैग में ले जा रही थी

टीला मोड़ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या कर दी...

सनसनी : प्रेमिका ने प्रेमी की उस्तरे से गला काटकर की हत्या, शव को ट्रॉली बैग में ले जा रही थी

गाजियाबाद,

टीला मोड़ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या कर दी। शव को ट्रॉली बैग में रखकर ले जाते समय पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बैग से शव और हत्या में इस्तेमाल किया गया उस्तरा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - ट्रेन भटक गई रास्ता, जाना था कहीं और पहुंच गई कहीं और, टला हादसा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज जी ने बताया कि टीला मोड़ पुलिस वजीराबाद से तुलसी निकेतन वाले रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सड़क पर एक महिला ट्रॉली बैग के साथ अकेली दिखाई दी। शक होने पर पुलिस ने उसको रोककर ट्रॉली बैग की तलाशी ली तो उसमें एक युवक की लाश बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम प्रीति शर्मा तुलसी निकेतन निवासी पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले तीन-चार साल से फिरोज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी और उस पर कई बार दबाव बनाया लेकिन वो हमेशा टालमटोल करता रहा। बीतीरात को भी इसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया। झगड़े में फिरोज ने शादी से इंकार करते हुए कहा कि वो बहुत चालू औरत है।

यह भी पढ़ें - बांदा नवाब और रानी लक्ष्मीबाई के बहन-भाई रिश्ते की प्रतीक उनकी तस्वीर लाल किले में सजी

इससे नाराज होकर उसने गुस्सा में आकर दाढ़ी बनाने वाले उस्तरा से फिरोज का गला काट दिया। इसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए वह सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग लाई। उसमे भरकर वह ट्रेन में रखने के लिए जा रही थी, तभी पकड़ी गई।

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0