बारह दिन से गायब बुजुर्ग का नरमुण्ड मिलने से सनसनी

बारह दिन पूर्व खेत गया एक बुजुर्ग लापता हो गया। जिसकी गुमशुदगी के बारे में परिजनों ने पुलिस को अवगत कराया था..

बारह दिन से गायब बुजुर्ग का नरमुण्ड मिलने से सनसनी

बारह दिन पूर्व खेत गया एक बुजुर्ग लापता हो गया। जिसकी गुमशुदगी के बारे में परिजनों ने पुलिस को अवगत कराया था।

इसके बाद भी बुजुर्ग का पता नहीं चला। आज परिजनों ने एक नरमुण्ड को गायब बुजुर्ग का बताकर सनसनी पैहृला दी। पुलिस ने नरमुण्ड को कब्जे में लेकर धड़ की तलाश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि २५ फरवरी को देहात कोतवाली अन्तर्गत ग्राम जमालपुर निवासी रामभजन पुत्र गया प्रसाद ने देहात कोतवाली को अवगत कराया था कि 24 फरवरी की शाम छह बजे मेरे पिता गया प्रसाद (70) खेत जाने को कहकर घर से गए थे। उन्होंने कहा था कि मैं दो घण्टे में घर वापस आ जाऊंगा।

यह भी पढ़ें - खेसारी लाल यादव ने खेली भाभी संग ऐसे होली, Devra Gal Misi Misi वीडियो हो रहा वायरल

लेकिन कई घण्टे बाद भी जब वह नहीं लौटे तो मेरा भांजा बबलू रात में दो बजे उनके कमरे में देखने गया। कमरे में न मिलने पर खेत में देखने गया।

बाद में हम सब मिलकर सवेरे साढ़े चार बजे तक ढूंढ़ते रहे। सवेरे रिश्तेदारियों में पता किया। लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। आज जब एक खेत के पास नरमुण्ड मिला तो मृतक के बेटे ने दावा किया कि यह उनके पिता का है। अज्ञात व्यक्तियों ने उनके पिता की हत्या कर दी है और धड़ को कहीं छिपा दिया है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने नरमुण्ड को बरामद कर जांच की कार्यवाही शुरू कर दी है। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि पूरे मामले की जांच के आदेश थाना प्रभारी को दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें - ढाई साल के मासूम को नदी में फेकने वाली इस माँ को आप क्या कहेंगे

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
3