लखीमपुर हिंसा में अब तक सात लोग हिरासत में लिए गए, 24 की हुई पहचान

उत्तर प्रदेश की लखीमपुर जनपद में हुई हिंसा की जांच अब उप्र एसटीएफ करेगी। हालांकि अभी इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है..

लखीमपुर हिंसा में अब तक सात लोग हिरासत में लिए गए, 24 की हुई पहचान
लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur violence)

लखनऊ,

  • पूरे मामले की जांच करेगी एसटीएफ !

उत्तर प्रदेश की लखीमपुर जनपद में हुई हिंसा की जांच अब उप्र एसटीएफ करेगी। हालांकि अभी इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।अभी तक इस मामले में करीब सात लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। वीडियो व फोटो के आधार पर अब तक 24 लोगों की पहचान हो सकी है।

जनपद में भड़की हिंसा के बाद हुई आठ लोगों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश हाई अलर्ट पर है। इस घटना को लेकर पुलिस सामाजसेवी और किसान संगठनों से बाचतीत करके शांति व्यवस्था बनाये जाने को लेकर कार्य में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - ओडीओपी के नाम एक और रिकॉर्ड, एक साथ जारी हुए 75 डाक टिकट

जबकि इस घटना को लेकर केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी ने सुनियोजित तरीके से घटित करने का आरोप लगाया है। वहीं, इस पूरे प्रकरण पर उप्र शासन नजर बनाये हुए है। इस हिंसा की जांच के लिए एसटीएफ को लगाया गया है।

लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur violence)

इस संबंध में एसटीएफ एसएसपी का कहना है कि अभी तक उनके पास इसको लेकर कोई भी पत्र या आदेश नहीं मिला है। अगर मिलता है तो एसटीएफ अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी।

पुलिस महानिदेशक के जनसमपर्क अधिकारी ने भी अभी इसको लेकर पुष्टि नहीं की है। कहा है कि इसको लेकर पता लगाया जा रहा है कि जल्द ही सूचना दी जायेगी।

यह भी पढ़ें - इस्लाम का पाठ पढ़ाने वाले आईएएस इफ्तिखारुद्दीन की एसआईटी ने शुरु की जांच

यह भी पढ़ें - श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला : दो घंटे चली बहस में 1967 के समझौते का बताया गलत, अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1