सीवर लाइन का कार्य जल्द से पूरा किया जाये : मंडलायुक्त

मण्डलायुक्त रंजन कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को शहर की रोड कटिंग व सुदृढ़ीकरण के सम्बन्ध में एक समीक्षा बैठक मण्डलायुक्त..

सीवर लाइन का कार्य जल्द से पूरा किया जाये : मंडलायुक्त
सीवर लाइन फाइल फोटो

लखनऊ,

मण्डलायुक्त रंजन कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को शहर की रोड कटिंग व सुदृढ़ीकरण के सम्बन्ध में एक समीक्षा बैठक मण्डलायुक्त कार्यालय सभागार में सम्पन्न हुई।

जिसमें अपर जिलाधिकारी टीजी विश्व भूषण मिश्रा, अपर नगर आयुक्त अमित कुमार सहित सभी सम्बन्धित अधिकारी और कार्यदायी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - तहसील व थाना दिवस पर आने वाली शिकायतों पर नजर रखेगा मुख्यमंत्री कार्यालय

बैठक में 74 किलोमीटर में स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत कराये जा रहे सीवर लाइन व आलमबाग में 155 किलोमीटर में सीवर लाइन के किये जा रहे कार्य की समीक्षा की गयी।

सीवर लाइन फाइल फोटो

मण्डलायुक्त ने कहा कि जिस सड़क पर सीवर लाइन का कार्य पूर्ण हो गया है उन सड़कों को सम्बन्धित विभाग द्वारा एक माह में पूर्ण करा दिया जायें।यदि कार्यदायी संस्था द्वारा समय से कार्य पूर्ण नहीं किया कराया जाता है तो सम्बंधित विभाग द्वारा कार्यदायी पे पेनाल्टी लगाई जायें।

उन्होंने कहा कि सभी सम्बन्धित विभाग व कार्यदायी संस्था मैनपावर व मशीनरी की संख्या बढ़ाकर मिशन मोड़ में कार्य कराकर उन्हे शीघ्र पूर्ण कराये। लोक निर्माण विभाग व नगर निगम द्वारा यदि उनकी किसी सड़क पे कार्य किया जाना है तो उसकी अनुमति दो दिन में प्रदान करें।

यह भी पढ़ें - उप्र में धान खरीद की नई नीति बनाएगी योगी सरकार

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1