ये ज्योति मौर्य जैसी नही, जो बुरे वक्त में अपने पति को छोड़ दे

आपने ज्योति मौर्य की कहानी तो सुनी होगी पति ने जैसे-तैसे मजदूरी करके पत्नी को पढ़ाया लिखाया एसडीएम बनाया पर उसका नतीजा यह निकला कि...

ये ज्योति मौर्य जैसी नही, जो बुरे वक्त में अपने पति को छोड़ दे

 आपने ज्योति मौर्य की कहानी तो सुनी होगी पति ने जैसे-तैसे मजदूरी करके पत्नी को पढ़ाया लिखाया एसडीएम बनाया पर उसका नतीजा यह निकला कि ऑफिसर बनने पर पत्नी ने पति को छोड़ दिया। इस समय पूरे देश में ज्योति मौर्य और अलोक मौर्य चर्चा का विषय बने हुए हैं। यह मामला इंटरनेट मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ। वहीं एक कहानी छतरपुर जिले की महिला प्रियंका गौड़ की हैं।

यह भी पढ़ें- मुश्किल में फंस सकते हैं धीरेंद्र शास्त्री, महिला आयोग में हुई शिकायत

यह कहानी 23 साल की प्रियंका और उसके पति 30 साल के अंशुल गौड़ की है। प्रियंका अपने दिव्यांग पति को गोद में लेकर जगह जगह घूमने पर मजबूर है। वह अनुकंपा नियुक्ति की मांग कर रही है। इसी मांग को लेकर जिला पंचायत कार्यालय में भी पहुंची लेकिन उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई।जिले के लवकुशनगर क्षेत्र के परसनिया गांव निवासी महिला प्रियंका गोंड ने मीडिया से कहा 2019 से अनुकंपा नियुक्ति के लिए मैं अपने पति अंशुल गोंड को लेकर दर-दर की ठोकर खा रही हूं लेकिन मेरी कोई नहीं सुनता। जनसुनवाई मैं पहुंची प्रियंका गोंड ने कहा कि मैं ज्योति मौर्य जैसी नहीं हूं जो बुरे समय में अपने पति को छोड़ दूं।

यह भी पढ़ें- मोहर्रम के जुलूस में अस्त्र-शस्त्र का प्रयोग नहीं होगा, ताजिया की ऊंचाई कम रखें

मेरी शादी 2017 में हुई थी और शादी के एक साल बाद ही सड़क हादसे में पति पैरों से विकलांग हो गए थे तभी से मैं उन्हें गोद में लेकर आती जाती हूं। मेरी ऐसी परिस्थिति को देखकर किसी अधिकारी का दिल नही पसीजता जिसकी वजह से आजतक अनुकंपा नियुक्ति नहीं मिल पाई है।

अनुकंपा नियुक्ति के लिए कलेक्ट्रेट के चक्कर लगा रहा जोड़ा
दिव्यांग पति अंशुल ने बताया कि मेरी मां कमलेश गोंड गौरिहार विकासखंड के ग्राम कितपुरा के शासकीय हाईस्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत थी, और उनकी 2015 में एक सड़क हादसे में अचानक मौत हो गई थी। उसी की अनुकंपा नियुक्ति की में लगातार मांग कर रहा हूं। जो अभी तक पूरी नही हो पा रही है। वही कलेक्टर का कहना है कि नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी और जो शासन द्वारा नियम निर्धारित किए गए हैं. उसी के अनुसार नियुक्ति की जाती है।
यह भी पढ़ें- रोशनी सुन्दर थी,पति नही चाहता था वह नौकरी करे,तब उसने उठाया ये खौफनाक कदम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0