टिकटॉक से जुड़े लाखों प्रशंसकों को सदमा, सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

मंगलवार गोवा से आई एक खबर ने टिकटॉक से जुड़े लाखों प्रशंसकों को निराश कर गई। अपनी लाइफ स्टाइल और बयानों की वजह..

टिकटॉक से जुड़े लाखों प्रशंसकों को सदमा, सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन
सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

मंगलवार गोवा से आई एक खबर ने टिकटॉक से जुड़े लाखों प्रशंसकों को निराश कर गई। अपनी लाइफ स्टाइल और बयानों की वजह से पूरे देश भर में चर्चा में रहने वाली 42 वर्षीय सोनाली फोगाटकी सोमवार रात गोवा  में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मंगलवार को जब इसकी सूचना उनके प्रशंसकों और गृह राज्य हरियाणा को मिली तब किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रहीं हैं।

यह भी पढ़ें - अरे ये क्या...डीएम का चश्मा छीनकर ले गया बंदर, चश्मा वापस लेने को खरीदी फ्रूटी

साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव हुए थे उन चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने “आदमपुर” सीट से सोनाली फोगाट को मैदान में उतारा था। हालांकि सोनाली वह चुनाव जीत नहीं पाई थी लेकिन पूरे देश भर में सुर्खियों में रहीं। कांग्रेस के नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को हरा दिया था। हालांकि अभी कुछ समय पहले कुलदीप बिश्नोई ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सोनाली फोगाट अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं ।

गोवा में हार्टअटैक की वजह से 42 साल की भाजपा नेता का निधन हो गया है। मौत से कुछ समय पहले ही सोनाली फोगाट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके अलावा सोनाली फोगाट ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी। पिछले कुछ वर्षों में सोनाली टिकटॉक वीडियोज के लिए काफी चर्चा में आई थीं। सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रही हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे भी नेशनल टेलीविजन पर किए थे।

उन्होंने बताया था कि उनके पति की मौत के बाद एक शख्स उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर आया था। उन्होंने आगे बताया कि कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। अचानक सोनाली फोगाट की निधन की खबर उनके प्रशंसकों को गहरा सदमा लगा है। उनके जाने वाले विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि अब सोनाली फोगाट इस दुनिया में नहीं रही है। वहीं गोवा पुलिस भी सोनाली फोगाट की मौत की पूरी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - अगर 1 से 4 साल के बच्चे को बर्थ मांगेंगे, तो रेलवे पूरा किराया वसूल करेगा, जानिये ये शर्त

यह भी पढ़ें - रेलवे की बड़ी लापरवाही : लिफ्ट में 15 यात्री 45 मिनट तक फंसे रहे

सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन..

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
2