छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने किशोरी व भाई को जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की रोडवेज बस में परिवार के साथ सफर कर रही किशोरी के साथ शोहदों ने छेड़खानी की...

छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने किशोरी व भाई को जमकर पीटा

चित्रकूट

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की रोडवेज बस में परिवार के साथ सफर कर रही किशोरी के साथ शोहदों ने छेड़खानी की। जिसका विरोध करने पर दबंग शोहदों ने पीड़ित परिवार की जमकर लात-घूसों और पत्थरों से पिटाई कर दी। इस पिटाई से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामला सीतापुर चौकी क्षेत्र अन्तर्गत बड़ी पुलिया चौराहे का है। जहां बांदा जिले के बदौसा कस्बे के रहने वाला एक परिवार अपनी बेटी का इलाज कराने के लिए बांदा डिपो की रोडवेज बस से चित्रकूट के जानकीकुंड अस्पताल आ रहे थे।

  molestation

यह भी पढ़ें - खेत पर हुए विवाद में घायल महिला की मौत, शव रख परिजनों ने किया सीओ कार्यालय में प्रदर्शन

परिजनों के साथ जानकी कुंड अस्पताल इलाज कराने आ रही थी किशोरी

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

तभी रास्ते में किशोरी और उसकी मां के पीछे वाली सीट में बैठे दबंग शोहदे किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने लगें. जब किशोरी और उसके परिजनों ने शोहदों का विरोध किया तो दबंग शोहदों ने उन्हें चित्रकूट में देख लेने की धमकी दी जिसके बाद बस जब बेडी पुलिया पहुंची और पीड़ित परिवार बस से नीचे उतरने लगा तो दबंग शोहदों तथा घात लगाए बैठे उनके साथियों ने पीड़ित किशोरी और उसकी मां सहित उनके परिजनों के साथ लात घुसा और पत्थरों से बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया जिससे पीड़ित किशोरी और उसके भाई सहित 2 लोगों को गंभीर चोट आ गई जबकि अन्य परिजनों को मामूली चोट आई है। पीड़ित परिवार ने 112 नंबर कि पीआरवी पुलिस से मदद की गुहार लगाई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें - परिवारिक एकता के लिए अखिलेश बना सकते हैं अपनी जगह शिवपाल सिंह यादव को नेता प्रतिपक्ष

पीड़ित किशोरी की मां का कहना है कि दो युवक लगातार बस में उनको और उनकी बेटी को धक्का मार रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया था। बेड़ी पुलिया में जब वह उतरने लगे तो होटल से कुछ युवक आकर दोनों आरोपियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट करने लगे। वह मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने उनको नहीं बचाया है जिससे दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। वही इस मामले में क्षेत्राधिकारी कर्वी हर्ष पाण्डेय का कहना है कि बस में सफर कर रहे पीड़ित परिवार द्वारा बताया गया है कि दो युवकों द्वारा उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ लात घुसा और पत्थरों से मारपीट की है जिस पर एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य साथियों को बाद में गिरफ्तार किया है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - झांसी में पर्यटन के विस्तार के साथ ही पर्यटकों को आधुनिक सुविधाएं मुहैया करायेंगी ये छह कंपनियां

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0