घर के बाहर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या, मां बेटे सहित तीन हिरासत में

जनपद बांदा में घर के बाहर सो रहे किसान की बुधवार की रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल ने..

घर के बाहर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या, मां बेटे सहित तीन हिरासत में
घर के बाहर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या..

जनपद बांदा में घर के बाहर सो रहे किसान की बुधवार की रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। इस मामले में मां बेटे सहित तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - एग्रो फर्टिलाइजर के सेवा केंद्र के नाम पर किसानों के साथ लाखों की ठगी

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर सत्यप्रकाश ने बताया कि जसपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नांदा देव में कमल बाबू चौहान (40) पुत्र स्व राम सिंह चौहान अपने घर के सामने चारपाई डालकर सो रहे थे तभी अज्ञात हमलावरों ने सोते समय कमल बाबू की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक अपने मवेशी वाडे के पास सो रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही पंचायत नामा की कार्रवाई भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता के पुत्र अमन त्रिपाठी हत्याकांड की जांच के लिए आईजी द्वारा एसआईटी का गठन

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर जसपुरा के अलावा पैलानी तिन्दवारी थाने की पुलिस भी पहुंच गई है। शक के आधार पर गांव के मां बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ भी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने जिन तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। उनमें विचित्र वीर सिंह शामिल है।

घर के बाहर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या..

जिसकी भैंस चोरी करने का आरोप मृतक पर लगा था। इस मामले में मृतक के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। इसी तरह गांव की ही एक महिला व उसके पुत्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है, इस महिला से मृतक के अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। पुलिस इनसे हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें - नेहा कक्कड़ ने बहन सोनू कक्कड़ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
2
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1