छह माह पहले युवती से हुई थी दरिंदगी : दुष्कर्म पीड़िता की गर्भपात के दौरान हुई मौत, हंगामा - महोबा

महोबा जिले में थाना कबरई के एक गांव में छह माह पहले खेत गई युवती के साथ पड़ोसी गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी की धमकी..

छह माह पहले युवती से हुई थी दरिंदगी : दुष्कर्म पीड़िता की गर्भपात के दौरान हुई मौत, हंगामा - महोबा
फाइल फोटो

महोबा जिले में थाना कबरई के एक गांव में छह माह पहले खेत गई युवती के साथ पड़ोसी गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी की धमकी व लोकलाज के भय से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। तीन दिन पहले युवती को रक्तस्राव होने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

हमीरपुर जनपद के कस्बा मौदहा स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में गर्भपात कराने के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों ने हंगामा काटते हुए थाना कबरई में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती छह माह पहले खेत गई थी

यह भी पढ़ें -  गांजा की खेती करने वाले को बाँदा पुलिस ने दबोचा, 16 किलो 400 ग्राम हरा गांजा बरामद

तभी पड़ोसी गांव के 45 वर्षीय युवक ने जबरन दुष्कर्म किया और किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने 25 सितंबर को रक्तस्राव होने पर परिजनों को पूरी घटना बताई। युवती के परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी के परिजनों ने 25 हजार रुपये देकर गर्भपात कराने की सलाह दी।

परिजन पीड़िता को मौदहा के एक प्राइवेट क्लीनिक ले गए। जहां दो दिन तक डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाए। मंगलवार शाम गर्भपात के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। बुधवार सुबह परिजनों ने थाने पहुंच हंगामा काटा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष कबरई दिनेश सिंह का कहना कि मामले की जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - झाँसी : थाने के दीवान का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, हड़कम्प

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी का सख्त रूख, अपार्टमेंट रेप हत्याकांड के बदले विवेचक

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1