गुलाबी गैंग कमांडर के खिलाफ समाज सेविका ने मोर्चा खोला

पांच माह पहले सर्राफा व्यवसाई की हत्या के मामले में नामित अभियुक्तों को बचाने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव..

गुलाबी गैंग कमांडर के खिलाफ समाज सेविका ने मोर्चा खोला

पांच माह पहले सर्राफा व्यवसाई की हत्या के मामले में नामित अभियुक्तों को बचाने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव डालने वाली प्रसिद्ध गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल के खिलाफ समाज सेविका ने मोर्चा खोलते हुए पीड़ित परिवार के साथ ऐतिहासिक अशोक लाट स्थल पर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें - यूपी सरकार द्वारा कांवड़ यात्रा को अनुमति देने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र व यूपी सरकार को दी नोटिस

जिले के फतेहगंज थाना अंतर्गत ग्राम जबरापुर निवासी शिवचरण सोनी के बेटे जीतेंद्र सोनी की 2 फरवरी 2021 को हत्या हो गई थी। इस मामले में छह व्यक्ति नामित है,जिसमें से तीन व्यक्ति पुलिस द्वारा जेल भेजे जा चुके हैं जबकि अरविंद त्रिपाठी, अंकुर गौतम और धाकड़ जो जबरापुर गांव के रहने वाले हैं खुलेआम घूम रहे हैं। इनमें अरविंद त्रिपाठी का नाम वापस लेने के लिए गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल पीड़ित परिवार पर दबाव डाल रही है।

गुलाबी गैंग कमांडर के खिलाफ समाज सेविका ने मोर्चा खोला, sanchita patel

इस मामले में शिवचरण सोनी ने बताया कि गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल ने मेरी बेटी और दामाद के घर पहुंच कर धमकी दी है कि अगर आरोपित अरविंद त्रिपाठी का नाम वापस नहीं लिया तो जेल भिजवा दूंगी। पीड़ित परिवार का समर्थन कर रही समाज सेविका शालिनी पटेल ने कहा कि हत्या के आरोपियों को बचाने की मुहिम में जुटी संपत पाल के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए और पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराना चाहिए।

यह भी पढ़ें - बाघ ने बाइक सवारों पर हमला किया, दो की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

पीड़ित परिवार ने यह भी आरोप लगाया है संपत पाल न सिर्फ मुकदमा वापस लेने की धमकी दी है बल्कि दामाद श्याम जी सोनी के साथ मारपीट भी की है। इस मामले में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर संपत पाल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

यह भी पढ़ें - कानपुर की करिश्मा बनी महिला यूपी कांग्रेस कमेटी बुन्देलखण्ड जोन की प्रदेश अध्यक्ष

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0