बेटे ने बुजुर्ग पिता की लकड़ी की फंटी मारकर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार

जनपद में सोमवार को तड़के एक युवक ने अपने बुजुर्ग पिता के सिर पर लकड़ी की फंटी मार दी...

बेटे ने बुजुर्ग पिता की लकड़ी की फंटी मारकर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार
फाइल फोटो

जनपद में सोमवार को तड़के एक युवक ने अपने बुजुर्ग पिता के सिर पर लकड़ी की फंटी मार दी। जिससे  पिता की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें -  डेल्टा और बीटा के मुकाबले ओमीक्रोन में री-इंफेक्शन का खतरा अधिक

घटना बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम गौरा जलालपुर की है। इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम ने बताया कि डायल 112 को सूचना मिली की ग्राम गौरा जलालपुर में रामभवन (70) पुत्र मैयादीन को उसके बेटे ने लकड़ी की की फंटी से हमला करके उसकी जान ले ली है।

घटना की सूचना मिलने पर मैं स्वयं और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां आरोपी रामकुमार (32) को ग्रामीणों ने पकड़ रखा था। परिजनों के मुताबिक आरोपी का मानसिक संतुलन पिछले चार-पांच दिनों से खराब था। जिसने तड़के 4 बजे पिता के सिर पर लकड़ी की फंटी से हमला कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर कर दिया।

crime scene

मृतक के भतीजे सुरेश ने बताया कि आरोपी खेती किसानी का काम करता था। कुछ दिनों से उसका दिमाग खराब था। आज सवेरे जब वह उठकर घर से बाहर जाने लगा तो पिता ने उसे रोकने की कोशिश की। तभी उसने लकड़ी की फंटी उठाकर उसके सिर पर मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के दो पुत्र थे बड़े पुत्र की सन 2013 में रंजिशन  हत्या कर दी गई थी और दूसरा बेटा रामकुमार था जिसने पिता की ही जान ले ली। इस घटना से परिवार में सभी का रो रो कर बुरा हाल है, आरोपी के भी दो पुत्र हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश सरकार ने भी ओमिक्रॉन वैरियंट का अलर्ट किया जारी

यह भी पढ़ें - ट्रेन में बम की अफवाह, सूचना मिलने पर रेलवे में मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0