सोनाली फोगाट की नखरीली अदाएं देख लोग हुए कायल, आप भी देखिये

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद अपने वीडियोज़ को लेकर काफी....

सोनाली फोगाट की नखरीली अदाएं देख लोग हुए कायल, आप भी देखिये

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद अपने वीडियोज़ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। सोनाली के वीडियोज़ उनके फैंस को खूब पसंद भी आते हैं।  

यह भी पढ़ें - शिवरात्रि पर टिप्पणी पड़ी सोनू सूद पर भरी, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद भी सोनाली फोगाट चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फैंस को लगा की शो खत्म होने के बाद सोनाली हरयाणा वापस लौट जाएगी लेकिन वे अभी भी मुंबई में हैं। सोनाली को कभी जिम जाते हुए स्पॉट किया जाता है तो कभी  अपने इंस्टाग्राम रील्स में बनाये डांस वीडियोज से वो लोगों के होश उड़ाती हैं।

शो से लौटने के बाद सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, ये एक्सप्रेशनल वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सोनाली फोगाट नखरीले एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं। सोनाली के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

सोनाली फोगाट ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने एक बॉलीवुड सॉन्ग पर लिपसिंक किया है। फैंस सोनाली की खूब तारीफ कर रहे हैं। वे इस वीडियो में नखरीली अदाएं दिखा रही हैं। 

सोनाली अपने साड़ी लुक के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बिग बॉस 14 के घर में भी अलग-अलग साड़ियां पहनी थीं और उनके इस साड़ी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

यह भी पढ़ें - ज़रीन खान का बाथटब लुक हुआ तेजी से वायरल, फोटो देख चौक गए लोग

बता दें, सोनाली फोगाट टिक टॉक वीडियोज़ की वजह से चर्चा में आई थीं। उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था।फिलहाल की बात करे तो वे बीजेपी में शामिल हैं। सोनाली ने बिग बॉस 14  में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था।

वे घर में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन उनको लोगों ने काफी पसंद किया। सोनाली की अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत से दोस्ती देखने को मिली। सोनाली और रुबीना का विवाद ही उन्हें चर्चा में लेकर आया था।



What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1