रफ्तार ने ली महिला समेत तीन की जान

बाँदा जनपद में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया..

रफ्तार ने ली महिला समेत तीन की जान

बाँदा जनपद में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसे उपचार के लिए डॉक्टरों ने कानपुर रिफर किया है।चिल्ला थाना अंतर्गत शुक्रवार को सवेरे एक दंपत्ति तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आ गया।

जिससे महिला की मौत हो गई।थाना चिल्ला अंतर्गत ग्राम खपटिहा कला के रहने वाले अशोक कुमार अपनी पत्नी रानी देवी के साथ बाइक से कानपुर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - झाँसी मंडल में अब दोगुनी से अधिक औसत रफ्तार से दौड़ेंगी ये ट्रेनें

इसी दौरान अतराहट गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया।बाइक पर बैठी रानी देवी बाइक से गिरकर ट्रक के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

पति की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर इलाज के लिए भेजा। इसी तरह गिरवा थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क के समीप बाइक सवार ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे साइकिल में सवार मैकू (60) पुत्र जम्मू प्रसाद निवासी ग्राम नंदवारा की घटनास्थल पर मौत हो गई।

इस दुर्घटना में बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हुआ है लेकिन गिरवा पुलिस के पास घटना की पूरी जानकारी न होने पर थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि तहरीर मिलने  के बाद ही जानकारी मिल पाएगी।दो बाइकों के आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई।

बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत नाजुक होने पर सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया। पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही कर शव विच्छेदन हेतु भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - नरेन्द्र मोदी स्टेडियम : पिच को लेकर विवाद चोली दामन का साथ

थाना क्षेत्र के कठार गांव निवासी फूल सिंह पुत्र जसवंत सिंह 40 वर्ष, मेडेलाल पुत्र सद्दा 50 वर्ष, शिवकुमारी पत्नी मेडेलाल 45 वर्ष अपने गांव से बाइक पर सवार होकर कुमेढा गांव जा रहे थे।

वहीं दूसरी तरफ से ग्राम बेर्राव निवासी अशोक पुत्र महाबली 17 वर्ष बाइक से कमासिन की ओर आ रहा था। पन्नाह रोड के कुमेढां लिंक रोड समीप दोनों बाइको की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें फूल सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं मेडेलाल, शिव कुमारी अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए राहगीरों की सूचना पर 112 नंबर एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल लाई।

गंभीर रूप से घायलों की नाजुक हालत देख प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक इलाज कर तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर लग रहीं बेहद खूबसूरत, नियोन कलर की ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0