महोबा : शौच को जा रही महिला पर तेल छिड़क, जिन्दा फूंकने का प्रयास

महोबा जिले की कुलपहाड़ कोतवाली अंतर्गत ठठेवरा गाँव मे छेड़छाड़ की शिकार महिला के आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से नाराज़..

महोबा : शौच को जा रही महिला पर तेल छिड़क, जिन्दा फूंकने का प्रयास
फाइल फोटो

  • महिला की हालत नाजुक, झाँसी मेडिकल कालेज रिफर

महोबा जिले की कुलपहाड़ कोतवाली अंतर्गत ठठेवरा गाँव मे छेड़छाड़ की शिकार महिला के आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से नाराज़ होकर आरोपी के परिजनों द्वारा महिला के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जिन्दा जलाकर मारने का जघन्य प्रयास किया गया।

पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर महिला को प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया जहाँ महिला की हालत गम्भीर देखते हुये, झाँसी मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है। पुलिस द्वारा कथित मामले से सम्बंधित आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें - महिला थाना प्रभारी शिल्पी शुक्ला अचानक ‘वन स्टॉप सेन्टर’ पहुंची

महिला को जिंदा जलाने की सूचना मिलते ही एस पी, एएसपी, सी ओ कुलपहाड़ व अन्य अधिकारियों सहित सदर अस्पताल पहुँचकर महिला के बयान दर्ज कर सम्बंधित अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को अधीनस्थों को आदेशित किया, तथा पीड़ित महिला के परिवारीजनों से मिलकर उन्हें उचित कार्यवाही का भी भरोसा दिलाया। डाक्टरों द्वारा महिला के गम्भीर रूप से जलने की बात बताई जा रही है।

छेड़खानी मामले का मुख्य आरोपी कल्लू महिला द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के बाद से ही फरार बताया जा रहा है, रविवार को सुबह आरोपित के माता पिता द्वारा इस अमानवीय घटना को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें - महोबा चंदेल नगरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1