प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स 8 दिन से लापता, पुलिस भी नहीं लगा पाई सुराग

जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी में स्टाफ नर्स श्रीमती मीना साहू 8 दिन से लापता है। जिसकी शहर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है...

 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स 8 दिन से लापता, पुलिस भी नहीं लगा पाई सुराग

जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी में स्टाफ नर्स श्रीमती मीना साहू 8 दिन से लापता है। जिसकी शहर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है। इसके बाद भी पुलिस लापता नर्स का पता नहीं लगा सकी है। परिवार के लोग तरह-तरह की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - उप्र में कानपुर समेत 10 मंडलों में खुलेगी नंदिनी कृषक समृद्धि गौशाला

शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला कुशवाहा नगर अतर्रा चुंगी के पास  रहने वाली स्टाफ नर्स मीना साहू (55) तिंदवारी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत है। नर्स के पुत्र विवेक कुमार साहू ने शहर कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया है कि उनकी मां मीना साहू 13 सितंबर को सुबह 3:45 बजे घर से निकली है। इसके बाद से उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। सभी रिश्तेदारों और जहां जा सकती हैं उन सभी स्थानों पर उनका पता लगाया गया, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका है। पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदी की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है लेकिन 8 दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई जिसकी वजह से अब तक लापता नर्स का पता नहीं लगाया जा सका है। 

यह भी पढ़ें-फ़ूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बांदा आए और कही ये बडी बात

आज बुधवार को स्टाफ नर्स के पुत्र ने जिला अधिकारी को एक पत्र लिखकर अपनी लापता मां स्टाफ नर्स मीना साहू का पता लगाने के लिए पुलिस को निर्देशित करने के लिए मांग की है।

यह भी पढ़ें-रेलवे कोर्ट से फरार तीन बदमाश 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड दूर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0