प्रदेश के डिप्टी सीएम तिंदवारी और बबेरू विधानसभा में शुक्रवार को करेंगे प्रबुद्ध जन संवाद

जनपद बांदा की 4 विधानसभा सीटों के लिए 23 फरवरी को चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे। अभी नामांकन के बाद प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क अभियान जारी है..

प्रदेश के डिप्टी सीएम तिंदवारी और बबेरू विधानसभा में शुक्रवार को करेंगे प्रबुद्ध जन संवाद
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma)

जनपद बांदा की 4 विधानसभा सीटों के लिए 23 फरवरी को चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे। अभी नामांकन के बाद प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क अभियान जारी है। प्रदेश के डिप्टी सीएम पहले स्टार प्रचारक हैं जो शुक्रवार को बबेरू और तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़ें - बुंदेली राजनीति के रण में इस बार इन दिग्गजों की भूमिका नही आ रही नजर

चुनाव की घोषणा होने से पहले बांदा में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा के वरिष्ठ नेता व डिप्टी सीएम केशव मौर्य सहित कई नेता अपने अपने पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

दूसरे चरण में अब जब मतदान की तिथि नजदीक आ रही है। इसके लिए स्टार प्रचारक मतदाताओं में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने की शुरुआत करेंगे। इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा 11 फरवरी को जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध वर्ग संवाद के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें - उप्र में प्रथम चरण का मतदान शुरु, 11 जिले की 58 सीटों पर पड़ रहे वोट

डॉ शर्मा तिंदवारी कस्बे में सब्जी मंडी के समीप श्याम कुंज हाल में सवेरे 11 बजे से 11.45 बजे तक प्रबुद्ध वर्ग संवाद करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.15 बजे बबेरू विधानसभा क्षेत्र के कमासिन कस्बे में विनोवा इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। यहां भी जनसभा के माध्यम से पार्टी के प्रत्याशी अजय सिंह पटेल के लिए वोट मांगेंगे जबकि तिंदवारी में पार्टी के प्रत्याशी रामकेश निषाद के लिए वोट मांगेंगे।

इनके कार्यक्रम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संगठन के कार्यकर्ता जुट गए हैं। इस बारे में जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि डिप्टी सीएम डॉ शर्मा तिंदवारी और बबेरू विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध वर्ग से जुड़कर सीधा संवाद करेंगे।

यह भी पढ़ें - निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित कराये चुनाव आयोग : समाजवादी पार्टी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2