प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का एक्सीडेंट

प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मेजारोड के पास काफिले के वाहनों के आपस में...

 प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का एक्सीडेंट

 
 प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेप्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मेजारोड के पास काफिले के वाहनों के आपस में टकराने से उनके पैर, हाथ और सीने में चोट आई है। ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आशीष पटेल घायल दिख रहे हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। उनके आसपास काफी भीड़ भी दिख रही है। 

यह भी पढ़े :उप्र बिजली उत्पादन में रचने जा रहा एक नया इतिहास, जवाहरपुर पॉवर प्लांट में परीक्षण शुरू
आशीष पटेल की कार प्रयागराज से मिर्जापुर जाते वक्त मेजा में हादसे का शिकार हुई है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर अचानक उनके काफिले के आगे बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के लिए काफिले की पहली गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाया। पीछे से अशीष पटेल की कार टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि फॉर्च्यूनर कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बंपर टूटकर गिर गया। लेकिन, एयरबैग नहीं खुला। इस वजह से आशीष के हाथ और पैर में चोट आई है। हादसे के बाद तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। आसपास के लोगों ने आशीष को गाड़ी से उतारा। आशीष पटेल को तुरंत दूसरी कार से मिर्जापुर के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। वहां उनका प्राइमरी ट्रीटमेंट किया गया। एक्स-रे हुआ। डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि जांच में कोई गंभीर चोट नहीं मिली है। अभी उनको वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

यह भी पढ़े :बांदाःजल जीवन मिशन के कार्यों के निर्माण में धांधली करने पर तीन इंजीनियर सहित 6 नपे

आज आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है। उनकी पत्नी और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार सुबह दो ट्वीट भी किए ते। जिसमें उन्होंने आशीष पटेल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “ज़िंदगी में रंग कई, वक़्त ने भर डाले साथ-साथ हमने क्या ख़ूब शौक़ पाले किसी एक के बस की बात न थी, सो मिलकर हमने ये मसले सम्भालें।” वहीं, एक दूसरे ट्वीट में लिखा- वक़्त गुज़रते,वक़्त नहीं लगता! चुटकी बजाते 14 साल गुज़र गए ।एक-दूसरे का हाथ थामते वक़्त जीवन की अलग कल्पना मन में थी। क्या पता था ज़िंदगी हमारे सपनों में कुछ अलग रंग भर देगी। जीवन के टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर चलते हुए हम दोनों ने कुछ खोया, कुछ पाया।
यह भी पढ़े :बांदाः शोहदे की छेड़खानी से भयभीत, कोचिंग जा रही छात्रा ने चलती ऑटो से लगा दी छलांग 

 अनुप्रिया पटेल अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी हैं और अभी केंद्रीय मंत्री भी हैं। वहीं, आशीष एमएलसी हैं और योगी सरकार में मंत्री हैं। आशीष पटेल योगी सरकार 2.0 में तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं। 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0