महिला दरोगा को मोबाइल फोन पर अश्लील गाली देने के मामले में स्टेनो सस्पेंड

हमीरपुर जिले में एक महिला दरोगा को मोबाइल फोन पर भद्दी और अश्लील गाली देकर अपमानित करने के मामले में शनिवार को देर शाम एसपी..

महिला दरोगा को मोबाइल फोन पर अश्लील गाली देने के मामले में स्टेनो सस्पेंड
कोतवाली हमीरपुर

हमीरपुर जिले में एक महिला दरोगा को मोबाइल फोन पर भद्दी और अश्लील गाली देकर अपमानित करने के मामले में शनिवार को देर शाम एसपी ने अपने स्टेनो को सस्पेंड कर दिया है। पूरे मामले की जांच एएसपी कर रहे है।

पति के निधन के बाद मृतक आश्रित के रूप में नौकरी पाईं अनुसूचित जाति की महिला दरोगा कोट बाजार की चैकी प्रभारी हैं। एसपी के स्टेनो और महिला दरोगा के बीच हुई वार्ता के दो ऑडियो वायरल हुए थे। जिनमें स्टेनो महिला दरोगा को गालियां दे रहे हैं।शुक्रवार को महिला दरोगा की शिकायत पर एसपी ने जांच अपर एसपी को दी थी।

यह भी पढ़ें - कोरोना संक्रमण की जांच को नई तकनीक ईजाद, अब केवल गरारा करने से संक्रमण पता चलेगा

शनिवार को दरोगा मीडिया के सामने आईं। उन्होंने स्टेनो पर छेड़खानी व शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। महिला ने यह भी स्वीकारा कि उनके स्टेनो से संबंध थे और बात होती रहती थी।

उनका कहना है स्टेनो के गालीगलौज व अभद्रता की शिकायत तीन दिन पहले एसपी से की थी। जिसकी जांच बैठाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे पहले नगर में आकर स्टेनो ने उनके साथ छेड़खानी की थी। चैपरा मंदिर गेट के पास सभी के सामने उनसे अभद्रता की थी।आरोप है मामला दबाने के लिए अधिकारियों की ओर से दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें मीडिया के सामने आने से रोका गया है। वह तनाव में हैं। उधर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा महिला दरोगा को गालियां देने के मामले में स्टेनो संतोष कुमार को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो कहा वो किया : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0