मंदिर में दर्शन को लेकर कावड़ियों व ग्रामीणों के बीच चले लाठी डंडे, कई घायल

जालौन जिले में सरावन स्थित भूलेश्वर मदिंर में दर्शन करने को लेकर सुरक्षा में लगे ग्रामीणों व कांवड़ियों में कहा सुनी होने लगी। देखते-देखते ही दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए, जिससे आठ ...

मंदिर में दर्शन को लेकर कावड़ियों व ग्रामीणों के बीच चले लाठी डंडे, कई घायल

जालौन जिले में सरावन स्थित भूलेश्वर मदिंर में दर्शन करने को लेकर सुरक्षा में लगे ग्रामीणों व कांवड़ियों में कहा सुनी होने लगी। देखते-देखते ही दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए, जिससे आठ ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को सरावन व जालौन सीएचसी में भर्ती कराया गया। मदिंर में पुलिस मौजूद न होने से एक घंटे तक अफरा-तफरा मची रही। 

यह भी पढ़े:,जानिये वजहबेटियों की मौत के बाद पिता ने भी फंदा लगाकर जान दे दी जान


शिवरात्रि पर भूरेश्वर मदिंर सरावन में जल चढ़ाने व दर्शन करने को लेकर प्रतिवर्ष लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ती हैं। शुक्रवार सुबह लोधेसुर (बारावंकी) से कांवड़यों से भरी बस सरावन पहुंची। भूरेश्वर मदिंर में दर्शन करने को लेकर कांवड़ियों व सुरक्षा में लगे ग्रामीणों के बीच वहस होने लगी। ग्रामीणों का कहना हैं कि कांवड़ियों से लाइन से दर्शन करने को कहा जा रहा था। नशे में धुत कांवड़ियों ने सुरक्षा में लगे ग्रामीणों से कहासुनी होने लगी।

यह भी पढ़े:बेटी की उठनी थी डोली, उठ गई अर्थी, शहनाई की जगह सुनाई दे रही थी सिसकियां

देखते-देखते कांवड़ियों ने लाठी-डंडे चलाना शुरू कर दिया गया। इससे रोहित सिंह, रवींद्र चौहान, विहारी राठौर, गौरव सिंह आदि बुरी तरह से घायल हो गए। शोरगुल सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को सरावन व सीएचसी जालौन में भर्ती कराया। गोहन एसओ दिव्य प्रकाश तिवारी का कहना हैं लाठी डंडे चले हैं। आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए हैं। अभी तक तहरीर नहीं आई हैं। जांच की जा रही हैं, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :होली और लोकसभा चुनाव से पहले Modi  सरकार का बड़ा फैसला LPG Cylinder  की कीमत में इतने रूपये घटे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0