चित्रकूट हाइवे पर लूटी गई कार बरामद, चार गिरफ्तार

कोखराज थाना क्षेत्र के चित्रकूट हाइवे पर लूटी गई जायलो कार शुक्रवार को बरामद कर ली गई है। पुलिस ने लूट कांड...

चित्रकूट हाइवे पर लूटी गई कार बरामद, चार गिरफ्तार

कोखराज थाना क्षेत्र के चित्रकूट हाइवे पर लूटी गई जायलो कार शुक्रवार को बरामद कर ली गई है। पुलिस ने लूट कांड में चार बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचा, 4 कारतूस, 2 मोटरसाइकिल, 4 मोबाइल फोन व जायलो कार बरामद की है। गिरफ्त में आये बदमाशों को पुलिस ने शहजादपुर गंगा पुल के नजदीक से पकड़ा है। वारदात बृहस्पतिवार की दोपहर करीब साढ़े 3 बजे बदमाशों ने घर जा रहे कार सवार से लूट लिया था।

यह भी पढ़ें - टाइगर की मौत के मामले में डिप्टी रेंजर एवं बीट गार्ड निलंबित

कोखराज पुलिस ने बिसरा पेट्रोल पंप के समीप जायलो लूट कांड का खुलासा कर चार बदमाश गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश उत्तम तिवारी पुत्र राम मनोहर, शिव शंकर तिवारी पुत्र सुनील तिवारी निवासी कादीपुर एवं कपिल पांडेय पुत्र राम मूरत पांडेय, दीप राज मिश्रा पुत्र नाथूराम मिश्रा निवासी छोगारिया का पूरा थाना मंझनपुर के बताये जा रहे है। बदमाशों ने बृहस्पतिवार की दोपहर साढ़े 3 बजे रामपुर सुहेला गांव के रहने वाले राजकरण की जायलो कार बिसारा पेट्रोल पंप के पास फ़िल्मी स्टाइल में लूट ली। बदमाशों ने कार ड्राइवर प्रदीप कुमार के साथ मारपीट की। वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी मदद से पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी में सफलता हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें - ट्रेनों से अतिरिक्त पावर यान को खत्म कर एक अतिरिक्त कोच से जोड़ा जाएगा

पकड़े गए बदमाश उत्तम तिवारी एवं कपिल पांडेय पर पुलिस रिकार्ड में मारपीट के दो मामले मंझनपुर थाने में दर्ज बताये जा रहे है। एसपी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया, चित्रकूट हाइवे पर जायलो कार की लूट मामले के खुलासे के लिए 3 पुलिस टीम का गठन किया गया था। जिन्होंने अच्छा काम करते हुए बदमाशों के 24 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के कब्जे से लूट की कार एवं वारदात के समय प्रयोग की गई बाइक तमंचा कारतूस एवं मोबाईल फोन बरामद किया गई। पुलिस ने बदमाशों पर केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज रही है। साथ ही बदमाशों को अदालत में कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें - माताटीला बांध में कूदे बबीना नाबालिग प्रेमी युगल का 24 घंटे बाद भी कुछ पता नही चला

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0