उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में अचानक लगी आग, यात्रियों में भगदड़

उदयपुर से खजुराहो जा रही उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में ग्वालियर के सिथौली स्टेशन के...

उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में अचानक लगी आग, यात्रियों में भगदड़
फाइल फोटो

उदयपुर से खजुराहो जा रही उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में ग्वालियर के सिथौली स्टेशन के पास लग गई। आग लगने का पता चलते ही लोको पायलट ने ट्रेन को सिथौली के पास रोक दिया और कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्वालियर से फायर अमले को तुरंत मौके पर भेजा गया। फायर अमले ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का काम शुरू कर दिया है। इंजन में आग लगने से ट्रेनों का आवगमन भी प्रभावित हो रहा है। आग लगने की वजहों का अभी तक पता नहीं लगा हैै।

यह भी पढ़ें-इस वजह से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में घट रही है वाहनों की संख्या

घटनाक्रम के मुताबिक उदयपुर खजुराहो एक्सप्रेस ग्वालियर स्टेशन पर अपने निर्धारित समय 12.14 मिनट पर न आकर देरी से 12.35 मिनट पर आई। इसके बाद ट्रेन 12.45 पर झांसी के लिए रवाना हुई। जब वह ग्वालियर स्टेशन से करीब 7 किमी दूर सिथोली स्टेशन के पास पहुंची ही थी कि उसके इंजन में आग लग गई। आग का पता लगते ही लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया। 

यह भी पढ़ें-डाकू ददुआ के भाई और पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल धोखाधड़ी के मामले में भेजे गए जेल

इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद ग्वालियर से फायर अमला सिथौली स्टेशन के पास पहुंचकर इंजन में लगी आग को बुझाने में लग गया।  जेसे ही ट्रेन रुकी और लोगों को पता चला कि इंजन में आग लग गई है, वैसे यही यात्रियों में भगदड़ सी मच गई। सभी यात्री ट्रेून से नीचे आ गए।

यह भी पढ़ें-अखिलेश यादव का बड़ा आरोपः मेरा कार्यक्रम फेल करने के लिए सांड़ छोड़े गए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1