सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी

सनी व्हाइट वेडिंग गाउन पहने हुए बेहद स्टन्निंग दिखाई दे रही है..

सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी
सनी लियोनी

सनी लियोनी आम तौर पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए वो आए दिन कई फोटोज और वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं। सनी ने हाल ही में एक शॉकिंग पोस्ट शेयर किया है, जिससे फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। सनी ने ब्राइडल ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में तो शादी का प्रपोजल ही दे डाला।

यह भी पढ़ें - निया शर्मा का बोल्ड लुक फिर से सुर्ख़ियों में, आईये डाले एक नज़र

सनी व्हाइट वेडिंग गाउन पहने हुए बेहद स्टन्निंग दिखाई दे रही है। उन्होंने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। सनी लेयोनी का ये रूप देख उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने अपने फैंस के लिए ये वेडिंग गाउन पहने हुए तस्वीरें शेयर की हैं और इतना ही नहीं  उन्होंने  कैप्शन में लिखा- Marry Me,  मतलब मुझसे शादी कर लो। सनी की ये चाहत भला उनके फैंस कैसे पूरी नहीं करेंगे। सनी ने शादी करने के लिए प्रपोसल दिया और फैंस की लम्बी कतार हाज़िर हो गयी।

यह भी पढ़ें - अब तक #modi_job_do और #मोदी_रोजगार_दो ट्रेंड पर 4.94 मिलियन पार कर गए ट्वीट्स

सनी इस वक्त केरल में शूट कर रही हैं। बता दें, वहां सनी स्प्लिट्सविला 13  की शूटिंग कर रही हैं। सनी आए दिन केरल से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि, सनी व्हाइट गाउन पहनें एक ब्राइड के रूप में नजर आई हों।

एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरोब के लिए बने रहिये हमारे साथ bundelkhandnews.com पर।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
2
funny
0
angry
1
sad
4
wow
0