राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के सम्मेलन में हिस्सा लेने स्वामी समर्थक रवाना

समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों...

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के सम्मेलन में हिस्सा लेने स्वामी समर्थक रवाना

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों में खासा उत्साह है। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में स्वामी समर्थक लखनऊ से दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम के सम्मेलन में उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और दिल्ली से बड़ी संख्या में स्वामी समर्थक पहुंच रहे।

यह भी पढ़े : उज्जैन : महाकाल मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए बनेगा पांच सितारा श्रेणी का सुविधा घर, मिलेंगी ये सुविधाएं

गुरुवार को दिल्ली के तालकटोरा मैदान में स्वामी प्रसाद मौर्य पूरे दमदारी से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का सम्मेलन करेंगे। सम्मेलन के मंच से पार्टी की औपचारिक घोषणा कर जिम्मेदार साथियों को पार्टी का पद सौपेंगे। सम्मेलन के लिए स्वामी प्रसाद पहले से दिल्ली में मौजूद है और बागडोर सम्भाले हुए हैं।

यह भी पढ़े : मप्रः स्वास्थ्य विभाग में तीन हजार 323 पदों में होगी नियुक्ति

लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश से हजारों की संख्या में स्वामी समर्थकों को सम्मेलन में बुलाया गया है। भोर के समय ट्रेन से दिल्ली रवाना हुए जेपी मौर्य ने कहा कि 22 फरवरी का दिन ऐतिहासिक है। हमारे नेता स्वामी प्रसाद अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा कर रहे है। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में समर्थकों का दिल्ली में पहुंचना हो रहा है।

यह भी पढ़े : उप्र में सपा से गठबंधन का एलान, 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी अपने नाम की तरह ही उन वर्ग के लिए कार्य करेगी, जिसे अभी तक उनका अधिकार नहीं मिल सका है। राजनीति क्षेत्र में यह पार्टी मिसाल कायम करेगी। स्वामी प्रसाद मौर्य ने सदैव से शोषित समाज को उपर उठाने का काम किया है और आगे भी करेंगे। इसके लिए शोषित वर्ग के लोगों की सम्मेलन में बड़ी उपस्थिति रहेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0