अखिल भारतीय नार्थ जोन चेस चौम्पियनशिप में बाँदा की स्वाती राना का चयन

अखिल भारतीय नार्थ जोन चेस चौम्पियनशिप 2021-22 का आयोजन 14 से 16 मार्च तक झांसी में किया जाना है जिसमें विश्वविद्यालय की चेस टीम ...

अखिल भारतीय नार्थ जोन चेस चौम्पियनशिप में बाँदा की स्वाती राना का चयन

राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बाँदा में अध्ययनरत इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की द्वितीय वर्ष की छात्रा स्वाती राना ने डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ की चेस (वूमेन) टीम में स्थान पाने में सफलता प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें - मतगणना स्थल पर अराजकता फैलाने वालों पर बुलडोजर चलेगा

विश्वविद्यालय स्तरीय चेस टीम में प्रदेश के विभिन्न संस्थानों की पांच छात्राओं का चयन किया गया है। भारतीय विश्वविद्यालय संघ द्वारा अखिल भारतीय नार्थ जोन चेस चौम्पियनशिप 2021-22 का आयोजन 14 से 16 मार्च तक झांसी में किया जाना है जिसमें विश्वविद्यालय की चेस टीम द्वारा भाग लेगी।

प्रभारी खेलकूद अक्षय कान्त ने बताया कि संस्थान की स्वाती राना ने इसी वर्ष डा. अब्दुल कलाम जोनल स्तरीय स्पोर्ट्स फेस्ट में स्वर्ण पदक एवं राज्य स्तरीय स्पोर्ट्स फेस्ट में कांस्य पदक प्राप्त कर संस्थान का गौरव बढ़ाया था। संस्थान की चयनित खिलाड़ी स्वाती राना ने अपनी उपलब्धि का श्रेय संस्थान के निदेशक, प्रभारी खेलकूद एवं अपने माता-पिता को देते हुये कहा कि अगले मैचों में शत-प्रतिशत प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में पिछला इतिहास दोहराने में विफल रही भाजपा, 19 में 16 सीटें मिली

यह भी पढ़ें - अब बुलडोजर के निशाने पर बुंदेलखंड के माफिया

संस्थान के निदेशक प्रोफेसर एस.पी. शुक्ल ने हर्ष व्यक्त करते हुये कहा कि संस्थान के लिये यह बड़े गौरव की बात है। संस्थान के खिलाड़ी निरंतर खेल प्रतियोगिताओं में उच्च स्तरीय प्रदर्शन कर प्रदेश एवं देश में संस्थान का गौरव बढ़ा रहे हैं। उन्होंने संस्थान की चयनित छात्रा स्वाती राना को उनके अगले मैचों के लिये शुभकामनायें दीं एवं अन्य खिलाड़ियों को प्रेरित किया वे शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी आगे आयें एवं अवसरों का लाभ उठायें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0