ब्लाक प्रमुख रामनगर का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

जनपद चित्रकूट के ब्लाक रामनगर में बने निर्विरोध नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख रामनगर गंगाधर मिश्रा के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि..

ब्लाक प्रमुख रामनगर का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न
ब्लाक प्रमुख रामनगर का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

जनपद चित्रकूट के ब्लाक रामनगर में बने निर्विरोध नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख रामनगर गंगाधर मिश्रा के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मऊ मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला सम्मिलित हुए जहां पर उन्होंने दीप प्रज्वलित कर पूजा अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत की ।

यह भी पढ़ें - डीएम ने प्रधानमंत्री बीमा महा अभियान वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कार्यक्रम की शुरुआत के बाद मंच से संबोधन करते हुए मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला ने निर्विरोध नवनिर्वाचित बने ब्लाक प्रमुख गंगाधर मिश्र को बधाई देते हुए कहा कि ब्लाक रामनगर के आने वाले सभी ग्राम पंचायतों में तेजी से विकास कार्य कराए जाएंगे और अगर कहीं किसी प्रकार की समस्या आती है तो मैं स्वयं ही उनके साथ विकास कार्य को आगे ले जाने का काम करूंगा ।

और उन्होंने यह भी कहा कि आज से आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां भी शुरू हो गई है जिसमें सभी कार्यकर्ता लग जाएं और मेहनत करके एक बार फिर से बीजेपी सरकार को बनाने का संकल्प लें उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष की सपा व बसपा सरकार ने अपने कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार किया था जिसका जनता ने समय समय से जवाब दिया हैं आज तक कोई भी विकास कार्य नहीं हुए थे जितने भी विकास कार्य और योजनाएं बीजेपी सरकार में और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के द्वारा ही किए गए हैं ।

यह भी पढ़ें - 24 से 48 घंटे बाद यूपी में होगी झमाझम बारिश , 6 दिनों तक बना रहेगा मानसून

  • वही मीडिया से रूबरू होते हुए 

निर्विरोध नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख रामनगर गंगाधर मिश्र ने कहा कि मैं क्षेत्र की जनता व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे ब्लॉक प्रमुख बनाने के लिए संकल्प लिया और कदम से कदम मिलाकर मेरा साथ दिया इसके लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा उन्होंने कहा कि ब्लाक रामनगर में जितने भी विकास कार्य हैं वह तेजी से और जल्द ही करवाए जाएंगे ।

सड़क,पानी,शिक्षा ,स्वास्थ आदि संबंधित सभी समस्याओं पर प्रमुखता से ध्यान दिया जाएगा और जो गरीब तबके के लोग हैं उनको सरकार की हर योजनाओं से लाभान्वित करवाया जाएगा सबसे पहले सरकार द्वारा आवास,शौचालय व अन्य योजनाओं का लाभ गरीब को ही दिलाया जाएगा क्षेत्र में हर समस्या का समाधान तुरंत कराया जाएगा साथ ही लोगों से उन्होंने अपील की हैं कि कोरोना के चलते सभी लोग सावधानी बरतें और कोरोना से बचाव के सभी उपाय व सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करें क्योकि  जब आप हम स्वयं सुरक्षित रहेंगे तभी देश और प्रदेश सुरक्षित रहेगा ।

यह भी पढ़ें - रोडवेज बस ने पांच लोगों को कुचला और पलट गई, तीन की हालत नाजुक

तद पश्चात ब्लाक प्रमुख गंगाधर मिश्र ने खंड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत सदस्यों सप्थ दिलाई व हरसंभव मदद व विकास कार्यों को प्राथमिकता से सुरु कराने की बात कही। 

इस मौके पर उपजिलाधिकारी मऊ,खंड विकास अधिकारी रामनगर धनंजय सिंह,सहायक खंड विकास अधिकारी रामलाल मिश्रा पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा,पूर्व ब्लाक प्रमुख बाल मुकुंद पांडेय,प्रधान संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि मुन्ना सिंह,रविकांत पांडेय,विद्याभूषण पांडेय,अतुल मिश्रा,प्रेमशंकर मिश्रा सहित दर्जनों भाजपा के पदाधिकारी,ग्राम सचिव  सहित समस्त प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्य व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - कोरोना वीकेंड में पिकनिक मनाने शबरी जल प्रपात गये बांदा के चार युवक डूबे, तीन की मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1