टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने बिकनी में ढ़ाया कहर

टेलीविजन जगत में संस्कारी बहू के नाम से मशहूर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अक्षरा यानी हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां इंजॉय....

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने बिकनी में ढ़ाया कहर

टेलीविजन जगत में संस्कारी बहू के नाम से मशहूर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अक्षरा यानी हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वह लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बिकनी अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

इन तस्वीरों हिना काफी हॉट लग रही हैं । फैंस को उनका ये सेक्सी अवतार काफी पसंद आ रहा है और वे हिना खान की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  मौनी रॉय ने 'पतली कमरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

टेलीविजन जगत से फिल्मी दुनिया तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान अक्सर अपने अभिनय के साथ-साथ अपने लुक्स, स्टाइल और फैशन सेन्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने साल 2009 में स्टार प्लस के मशहूर धारवाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस धारावाहिक में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई।

यह भी पढ़ें -  रश्मि देसाई ने ब्लैक ड्रेस में ढ़ाई सनसनी, सोशल मीडिया पर बटोरे तारीफों के पुल

हालांकि इस धारावाहिक से पहले हिना सोनी टीवी के सिंगिंग बेस्ड शो इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट के रूप में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन इस शो में वह सिर्फ टॉप 30 ही में शामिल हो पाईं थी। हिना को असली पहचान धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

इसके बाद वह रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी हैं। 'बिग बॉस 11 ' में वह शो की रनर अप रह चुकी हैं। साल 2020 में हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। हिना खान ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1