आने वाली हर कॉल को गम्भीरता से लें स्वास्थ्य अधिकारी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मीरजापुर में मंगलवार को कोविड-19 से बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों और बचाव कार्यों का स्थलीय निरीक्षण..

आने वाली हर कॉल को गम्भीरता से लें स्वास्थ्य अधिकारी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मीरजापुर,

  • मुख्यमंत्री ने कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मीरजापुर में मंगलवार को कोविड-19 से बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों और बचाव कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे। वे हेलीकॉप्टर से लगभग 10:23 पर पुलिस लाइन पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री ने कोविड कंट्रोल रूम कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर निरीक्षण किया और कर्मचारियों से जानकारी प्राप्त की। लगभग सात मिनट के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कोविड-19 कंट्रोल रूम से मरीजों के लिए कार्यों की जानकारी ली। कर्मचारियों को हिदायत दिया कि आने वाली हर कॉल गम्भीरता से लें और मरीजों की समस्याओं का तत्काल निस्तारण कराएं। इसके बाद लगभग 10:30 बजे जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड कमांड सेंटर के लिए निकल गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्रा, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार, एडीएम यूपी सिंह सहित अन्य अधिकारी हांफते दिखे। मुख्यमंत्री वाहन के काफिले के पहले पैदल ही अधिकारी दौड़ते नजर आए। मुख्यमंत्री को कोविड-19 के मद्देनजर तैयारियों के बारे में आश्वस्त करते दिखे। कहा कि जनपद में कोविड-19 के तीसरी लहर से बचाव के लिए पूरी तैयारियां कर ली गई है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यह भी पढ़ें - बांदा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार महिलाओं की मौत, कई घायल

  • मुखिया के आगमन पर थम सा गया शहर

मुख्यमंत्री के गुजरने वाले मार्ग पर सिर्फ खाकी वर्दी वाले ही दिखे। हर कदम पर तैनात पुलिस कर्मी आने-जाने वालों को समझा-बुझाकर दूसरे रूट से जाने की सलाह दिए। मुखिया को कोई खामी नजर न आए, इसके लिए एक दिन पहले ही सारी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई थी। पुलिस-प्रशासन पूरी सतर्कता के साथ सड़क पर दिखा।

हर तरफ खाकी वर्दी देख व पुलिस वाहन के सायरन सुन कुछ पल के लिए शहर थम सा गया। मुख्यमंत्री के तय कार्यक्रम स्थल को पहले ही चमका दिया गया था। मुख्यमंत्री के गुजरने वाले रास्ते पर जहां-जहां खामियां थी, उसे रातों-रात दुरूस्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : एक युवक ने दो लड़कियों को बनाया हवस का शिकार

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1