बिना बुलाए शादी में भूख मिटाने पहुंचे युवक को मिली तालिबानी सजा

भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक अमानवीय चेहरा देखने को मिला। यहां एक युवक भूख लगने पर बिना..

बिना बुलाए शादी में भूख मिटाने पहुंचे युवक को मिली तालिबानी सजा

भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक अमानवीय चेहरा देखने को मिला। यहां एक युवक भूख लगने पर बिना निमंत्रण के एक शादी में खाना खाने पहुंच गया। उसे चोर समझकर  न सिर्फ बुरी तरह पीटा गया बल्कि तालिबान की तरह उसके सिर के बाल बनवा कर उसक बदन पर श्चोरश्लिख दिया और फिर घंटों अमानवीय  ढंग से इस तरह पिटाई की गई कि जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप उठी।

यह भी पढ़ें - अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत पुत्रियां घायल

अमानवीयता की सारी हदें पार करने वाली यह सनसनीखेज घटना चित्रकूट के शहरी क्षेत्र की है।चोरी करने गए युवक को मोहल्ले वालों ने पकड़ कर बंधक बना जमकर उसकी बेरहमी से पिटाई की है। पिटाई के बाद युवक के सिर और आंखों के बालों को बनाते हुए गंजा कर दिया है। इसके बाद उसके शरीर पर कलर से चोर लिख दिया है जिसका वीडियो बना किसी ने सोशल मीडिया में वायरल किया है। 

बताया जा रहा है शहर कोतवाली क्षेत्र के भैरव पागा मोहल्ले का रहने वाला युवक जंगेस चोरी करने के लिए शहर के अमानपुर मोहल्ले गया हुआ था। जहां चोरी करते वक्त कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद उसे तालिबान सजा दी है। युवक को कई घंटों तक बंधक बना उसकी जमकर पिटाई करते रहे और बाद में उसको गंजा कर दिया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

बिना बुलाए शादी में भूख मिटाने पहुंचे युवक

यह वीडियो लगभग 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। पीड़ित चोर ने आरोप लगाते हुए बताया है कि वह बिना निमंत्रण के भूख के कारण उनके शादी में खाना खाने चला गया था। जिस पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसको बेरहमी से बंधक बना पिटाई की और उसे तालिबानी सजा दी ।

यह भी पढ़ें - बांदा में जुआ खेलते हुए ग्यारह जुआरी गिरफ्तार, एक फरार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2