इलाज के बहाने तांत्रिकों ने किया नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

इलाज के बहाने तांत्रिकों ने नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गयी है..

इलाज के बहाने तांत्रिकों ने किया नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म
फाइल फोटो

मेरठ, 

इलाज के बहाने तांत्रिकों ने नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गयी है। पीड़िता ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

अमरोहा जनपद के गजरौला कस्बा निवासी एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। पुलिस अधीक्षक अपराध रामअर्ज से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बेटी बीमार रहती थी।

ह भी पढ़ें - दुधमुंहे बच्चे के साथ महिला ट्रेन से कटी, दोनों की मौत

एक परिचित ने मेरठ में तांत्रिक के पास इलाज करने की सलाह दी। इस पर वह अपनी बेटी को लेकर लिसाडी गेट थाना क्षेत्र के रशीद नगर निवासी तांत्रिक अफजल मलिक के पास पहुंची। तांत्रिक ने उसकी बेटी को दो महीने में ठीक करने की बात कही। इसके बाद वह उसे एक कमरे में ले गया, जहां पर पहले से तीन और लोग मौजूद थे। चारों लोगों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद अफजल अपने तीनों दोस्तों के साथ गजरौला उसके घर पहुंचा और मालामाल करने का झांसा दिया। आरोपितों ने उसकी बेटी को अपने घर रखकर कई दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। बेटी से घटना की जानकारी मिलने पर उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधीक्षक अपराध ने लिसाड़ी गेट पुलिस को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

ह भी पढ़ें - बाँदा : जमीन में गड़े धन पाने की लालसा में मासूम बच्चे की हत्या, मां बेटी सहित तीन गिरफ्तार

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0