खण्ड विकास अधिकारी ने भाजपा पदाधिकारी को गरिया कर कार्यालय से भगाया

चित्रकूट जनपद के चर्चित ब्लॉक रामनगर में आए दिन तू तू मैं मैं के साथ परिसर अखाड़ा बना रहता है। आज रामनगर ब्लाक के लोरी..

खण्ड विकास अधिकारी ने  भाजपा पदाधिकारी को गरिया कर कार्यालय से भगाया

चित्रकूट जनपद के चर्चित ब्लॉक रामनगर में आए दिन तू तू मैं मैं के साथ परिसर अखाड़ा बना रहता है। आज रामनगर ब्लाक के लोरी ग्राम पंचायत के निवासी रमेश शुक्ला पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने खंड विकास अधिकारी रामनगर को पूर्व में अपनी ग्राम पंचायत में गौशाला में हुए निर्माण कार्य की जांच के विषय में शिकायत लेकर कार्यालय पहुंचे तो खंड विकास अधिकारी रामजी मिश्रा आग बबूला हो गए और रमेश शुक्ला को कार्यालय से बाहर धमकाते हुए अभद्र भाषा गाली गलौज का प्रयोग करते हुए भगा दिया उक्त आरोप पीड़ित रमेश शुक्ला ने लगाते हुए थाना रायपुरा में खंड विकास अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई हेतु तहरीर दी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में 4 वर्षीय मासूम लड़की के साथ बहसी दरिंदे ने दरिंदगी की सारी हदें की पार

वही वही खंड विकास अधिकारी रामजी मिश्रा ने बुंदेलखंड न्यूज़ से वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया की कोई रमेश शुक्ला नाम के व्यक्ति कार्यालय में आए थे जिस शिकायत को लेकर आए थे उसका मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन हैं जिसकी जानकारी देते ही वह मुझ पर भड़क गए और देख लेने की धमकी दी तथा सरकारी दस्तावेज फाड़ के फेंक दिया। माही पीड़ित रमेश शुक्ला ने बुंदेलखंड न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया की मुझे अपमानित कर गाली गलौज करते हुए संतोषजनक जवाब न देते हुए कार्यालय परिसर से बाहर भगा दिया और अपने बचने के लिए मैं अजमेरा के सरकारी दस्तावेजों को खुद फाड़ के तमाशा बना रहा है उक्त खण्ड विकास अधिकारी मेरे द्वारा जांच कराए जा रहे कार्य का 20 परसेंटेज लेकर उसका भुगतान करवा रहे हैं उसी की शिकायत लेकर ब्लाक गया था।

यदि मेरे द्वारा सरकारी दस्तावेजों को कोई नुक्सान पहुंचाया गया हो तो कार्यालय परिसर में सीसी कैमरा लगे हैं व दस्तावेजों में मेरे फिंगर प्रिंट की जांच करा ली जाय। वहीं यदि ब्लॉक सूत्रों की माने तो सीसी कैमरा सारा दिन चलता रहता है लेकिन लेनदेन के समय में उसको बंद करा दिया जाता है। वही बुंदेलखंड न्यूज़ द्वारा जिला विकास अधिकारी से जानकारी मांगने पर उन्होंने बताया कि उक्त मामला मेरे संज्ञान में अभी नहीं आया जैसे ही आता है मामले की जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : भैंस चरा रहे 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से हुई मौत

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : रानीपुर वन्य जीव बिहार को टाइगर रिजर्व बनाने के लिए डीएम, सीडीओ ने किया भ्रमण

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2