घर पर सोते समय भाई बहन पर एसिड फेंक कर हमलावर फरार, पुलिस जांच में जुटी

घर पर सो रहे भाई बहन पर अज्ञात हमलावर एसिड फेंककर फरार हो गए, गंभीर रूप से झुलसे भाई बहन के चिल्लाने की आवाज़...

घर पर सोते समय भाई बहन पर एसिड फेंक कर हमलावर फरार, पुलिस जांच में जुटी
फाइल फोटो

घर पर सो रहे भाई बहन पर अज्ञात हमलावर एसिड फेंककर फरार हो गए, गंभीर रूप से झुलसे भाई बहन के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर परिजनों को जानकारी हुई। दोनों को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है।मौके पर पुलिस के अधिकारियों ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

रायबरेली के महराजनगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी 16 वर्षीय किशोरी किरण और उसका भाई अमन घर के बाहर बने बरामदे में सो रहे थे कि बीती रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात हमलावरों ने उनपर एसिड फेंका और भाग निकले। पीड़िता व उसके भाई की चीख-पुकार पर घर वाले जागे और आनन-फानन में गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता व उसके भाई को सीएचसी पहुंचाया, जहां दोनों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें - मौसम अपडेट : उत्तर प्रदेश के 15 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी 

एसपी ने थाने की पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का जायजा लिया है़, जांच कर रहे अधिकारियों का दावा है़ कि जल्द ही अज्ञात हमलवारों की शिनाख्त करके उन्हें जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें - मौसम अपडेट : उत्तर प्रदेश के 15 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी 

पीड़ित बच्चों के पिता का कहना है बीती रात के डेढ़ बजे के लगभग ये घटना हुई, मेरे बच्चे बाहर सो रहे थे। उनके ऊपर कोई तेजाब डालकर भाग गया। मच्छरदानी लगे होने के कारण वह लोग किसी को पहचान नहीं पाए। एसिड अटैक से घायल बच्चे अमन ने बताया कि हम भाई-बहन सो रहे थे किसी ने हम पर तेजाब डालकर भाग गया।

वहीं इस मामले पर एसपी श्लोक कुमार की मानें तो पड़ोस के रहने वाले बबलू लोध से लड़की की बातचीत चलती रही कुछ दिन पहले बातचीत बंद होने पर यह घटना घटित हुई है और पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बंगाल की खाड़ी में बन रहा निम्न दबाव का क्षेत्र, प्रदेश में फिर सक्रिय होगा मानसून

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0