बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के जाने-माने कलाकार अनुभव पटेल और उसके साथियों द्वारा बनाया गया नया वीडियो सॉन्ग 4 पेग शहर के एक सिनेमाघर ...

बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के जाने-माने कलाकार अनुभव पटेल और उसके साथियों द्वारा बनाया गया नया वीडियो सॉन्ग 4 पेग शहर के एक सिनेमाघर में लांच किया गया। जिसे देखने के बाद युवा खुशी से झूम उठे। बहुत से युवा मस्ती में झूमने लगे। इतना ही नहीं यूट्यूब के तारा रम पम चैनल पर इसे देखने वालों की होड़ मची रही। जिसने भी देखा उसने बुंदेलखंड के कलाकारों की जमकर प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी


 इस गाने की शूटिंग जिले के कई स्थानों एवं चंडीगढ़ में भी की गई है। गाने का निर्देशन मुंबई के डायरेक्टर साहिल मसिह ने किया है।यूट्यूब पर तारा रम पम चैनल पर गाने को देखा जा सकता है। इसमें लीड रोल छतरपुर की मुक्ति मनसोरिया, आँचल कुशवाहा ने निभाया है।

इन कलाकारों ने इसके पहले स्लो-स्लो सॉन्ग बनाया था जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था जो टी-सीरीज से भी रिलीज किया गया था। 

यह भी पढ़ेंपंडित धीरेंद्र शास्त्री की प्रेम में दीवानी MBBS छात्रा, हजार किमी दूर पदयात्रा पर निकली

इस बारे में अनुभव बताते है कि उन्होंने अपने गानों की शुरुआत 3 साल पहले की थी और उनका पहला गाना जिसके बोल पिंक सूट थे। उन्होंने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें एक अच्छी टीम के रूप में ऋषि देव सिंह और मुक्ति का साथ मिला। उन्होंने गाने के माध्यम से संदेश दिया है कि बुंदेलखंड में कला की कमी नही है और अगर आपमे कला है तो अपनी कला को जरूर निखारने के प्रयास करें और जिले के नाम को ऊंचाइयों पर ले जाएं।

अब तक इस गाने के 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0