बाँदा : आईटीआई में इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के प्रशिक्षार्थी युवक का शव मां की साड़ी से लटका मिला

बांदा शहर कोतवाली अंतर्गत अवंती नगर मोहल्ले में गुरुवार को, आईटीआई में इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में अंतिम वर्ष के प्रशिक्षार्थी युवक..

बाँदा : आईटीआई में इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के प्रशिक्षार्थी युवक का शव मां की साड़ी से लटका मिला

बांदा शहर कोतवाली अंतर्गत अवंती नगर मोहल्ले में गुरुवार को, आईटीआई में इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में अंतिम वर्ष के प्रशिक्षार्थी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मां की साड़ी से फंदे पर लटका मिला। घर के दरवाजे अंदर से बंद थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और उसका मोबाइल कब्जे में लेकरजांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का सामान चोरी करने के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर के अवंती नगर निवासी रामबाबू का 24 वर्षीय पुत्र ईदगाह रोड की एक प्लाई की दुकान में काम करता था। रात में खाना खाने के बाद बरामदे में बैठकर परिजनों से बातचीत करता रहा और उसके बाद वह कमरे में चला गया था। गुरुवार को कमरे में उसका शव मां की साड़ी से फंदे पर लटका मिला, जिससे घर में हड़कंप मच गया।

पिता ने बताया कि किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ। न ही उसने अपनी कोई समस्या बताई।  पिता रामबाबू राजपूत ने बताया कि अजय राजपूत की कर्वी में शादी तय कर दी थी। इसी शारदीय नवरात्र में मेहमानों को शादी की रस्म के लिए कार्यक्रम करने आना था। अगले वर्ष फरवरी में शादी करना थी। बड़े पुत्र की मौत से परिजन स्तब्ध हैं। मां भोली राजपूत बेसुध है।  कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि मृतक का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया गया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : छात्रा से छेड़खानी में आरोपी को चार साल की कैद व जुर्माना

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : किताब खरीदने आई बालिका के साथ दुकान में दुराचार करने वाले दुकानदार को दस वर्ष कैद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1